दादी-पोती की बॉन्डिंगः येलो सिलक साड़ी के साथ मैचिंग ज्वेलरी पहने ''अप्सरा'' दिखीं अदा शर्मा, ग्रैंड मां के साथ मैचिंग लुक में लूटी महफिल

12/4/2021 3:06:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अदा शर्मा बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। अगर उन्हें बॉलीवुड की फैशन आइकॉन कहा जाए तो ऐसा कहना गल्त नहीं होगा। वह अपने फैशन स्टाइल से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। बीते गुरूवार एक्ट्रेस Lokmat Most Stylish Awards 2021 में अपनी ग्रेंड मदर संग पहुंची, जहां एक साथ दोनों की जबरदस्त ट्विनिंग देखने को मिली।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो अवॉर्ड नाइट में अदा शर्मा का येलो लुक देखने को मिला। सिल्क की साड़ी में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। इस लुक को उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी और चोटी को गजरे और फूलों से सजाकर कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

 

PunjabKesari

 

वहीं उनकी दादी मां ने भी पोती संग पूरी मैचिंग की हुई है। इन तस्वीरों से पता चलता है कि अदा की दादी भी फैशन मामले में किसी से कम नहीं है। एक्ट्रेस अपनी ग्रैंड मां संग हंसते हुए खूब पोज दे रही हैं। एक साथ दादी पोती का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो अदा शर्मा हाल ही में सॉन्ग आशिक मुड न जावे में अखिल के साथ नजर आई हैं। ये गाना कुछ दिन पहले यानि 29 नवंबर को रिलीज किया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News