''द हॉलिडे'' की प्रेस मीट में अदा का अतरंगी स्टाइल, सिर पर सींग लगा यूं दिए पोज

7/12/2019 4:45:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है। अदा जल्द ही वेब सीरीज 'द हॉलिडे' में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ प्रियांक शर्मा, आशिम गुलाटी, वीर राजवंत सिंह, और नताशा स्टैनकोविक सहित कई कलाकार शामिल हैं।

हाल ही में इस वेब सीरीज की प्रेस मीट रखी गई। इस प्रेस मीट में अदा-प्रियांक समेत सीरीज की स्टार कास्ट पहुंची। इस दौरान अदा पिंक क्राॅट टाॅप और मल्टी कलर की स्कर्ट में बोल्ड अंदाज में दिखीं। मिनिमल मेकअप और खुले बाल अदा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इसके साथ ही अदा ने सिर पर सींग लगाए हैं। वहीं प्रियांक ऑल व्हाइट लुक में दिखे। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट पहनी थी।

इस दौरान सब काफी मस्ती करते दिखे। वेब सीरीज की बात करें तो इसमें अदा के किरदार का नाम महक है। इस वेब शो में दिखाया जाएगा कि दोस्तों का एक समूह खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मनाने का फैसला लेता है और दीवानेपन की हद तक मस्ती करता है।

काम की बात करें तो अदा शर्मा 1920 फिल्म से चर्चा में आई थीं। अब वो जल्द ही तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी तमिल डेब्यू फिल्म में मशहूर कॉरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्ट प्रभुदेवा लीड रोल में होंगे। जल्द ही अदा शर्मा तमिल फिल्म 'चार्ली चैपलिन 2' में प्रभुदेवा के साथ नजर आने वाली हैं। 

Smita Sharma