शार्ट ड्रेस में बर्थ-डे पर कुछ यूं नजर आई अदा शर्मा, देखें तस्वीरें

10/2/2019 5:47:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की हसीना अदा शर्मा अपनी खूबसूरती और हॉट ब्यूटी के चलते चर्चा में रहती हैं। अदा शर्मा सोशल मीडिया पर भी अपनी किलर अंदाज में फोटोज शेयर कर फैंस को दीवाना बना देती हैं। इस खूबसूरत अदाकारा की फोटोज शेयर होते ही फैंस के ढेरों लाइक्स मिलते हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में अदा शर्मा ने अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट किया है, लेकिन अदा ने अपना यह बर्थ-डे बहुत यूनिक स्टाइल में यानि अपने टेडी 'राधा' के साथ इन्जॉय किया। अदा ने अपनी टेडी कैटी के साथ बर्थ-डे इन्जॉय करते अलग-अलग अंदाज में पोज दिए। 

PunjabKesari

इस दौरान अदा शर्मा  कैटी 'राधा' के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। कैटी के साथ अपना दिन बिताते हुए अदा काफी सुंदर लग रही है। अदा ने स्काई ब्लू कलर के ऊपर ब्लैक डॉट्स वाली शार्ट ड्रेस पहनी हुई है।

PunjabKesari

इस ड्रेस में अदा के दिखते क्लीवेज उनकी हॉटनेस को बढा रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए अदा ने ब्लैक कलर के सैंडल पेयर किए हैं और ब्लैक कलर के साफ्ट हेयर चेहरे पर खुले छोड़े हुए हैं। एक हाथ में पर्स कैरी किए और दूसरे में टेडी कैरी किए हुए चमकती धूप में अदा काफी गॉर्जियस लग रही है। 

PunjabKesari

काम की बात करें, तो अदा '1920' फिल्म के बाद काफी फेमस हो गई और यह फिल्म भी काफी सुपरहिट रही। जल्द ही अदा शर्मा के तमिल फिल्म 'चार्लिन चैंपलिन 2' में डेब्यू करने की खबर है। इस फिल्म में अदा प्रभूदेवा के साथ नजर आएंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News