शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड नजर आईं ''दंगल'' एक्ट्रेस, स्टनिंग लुक में अदा का दिखा दिलकश अंदाज

11/24/2019 12:42:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख फिल्म 'दंगल' से अपनी पहचान बनाने के बाद से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। वहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा भी अपनी स्टनिंग पिक्चर्स से फैंस को बखूबी दीवाना बनाती हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को मुंबई के फूड हॉल के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 


लुक की बात करें तो इस दौरान अदा शर्मा पीच कलर की प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ अदा ने मैचिंग शूज पेयर किए हुए हैं।

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स में काफी एट्रेक्टिव लग रही हैं।

स्टनिंग लुक में अदा मीडिया के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं।


दूसरी ओर 'दंगल' एक्ट्रेस का बोल्ड लुक भी काफी प्रभावित करने वाला है। फातिमा इस दौरान ब्लैक और व्हाइट कलर की स्टनिंग ड्रेस में ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।

ड्रेस के ऊपर से एक्ट्रेस ने ब्लैक श्रग वियर किया हुआ है। लुक को कम्पलीट करते हुए फातिमा ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और ओपन हेयर में अपने लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

 
काम की बात करें तो फातिमा जल्द ही अनुराग बासु की फिल्म 'लाइफ इन ए मैट्रो सीक्वल' में नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आएंगी। 

Smita Sharma