''बस्तर: द नक्सल स्टोरी'' ट्रेलर लॉन्च पर अदा शर्मा ने मंत्रों के उच्चारण से सबको चौंकाया

3/6/2024 5:27:05 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब से 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से लोगों में बड़ी एक्साइटमेंट देखी जा रही है।  ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और हर तरफ से इसे दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शक बेसबरी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, जो विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की दमदार तिकड़ी से आई है।

जैसी जैसी रिलीज डेट पास आ रही है, फिल्म के लिए उत्साह बढ़ते जा रहा है।  हाल ही में ये खुलासा हुआ है कि अदा शर्मा ने फिल्म में आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार निभाने के लिए कड़ी मेहनत की है और अपने किरदार के लिए सही टोन सेट करने के लिए एक्ट्रेस ने  दंतेश्वरी मां की पूजा कर उनका आशीर्वाद भी लिया है।

कुछ दिन पहले ही यह बात सामने आई थी कि अदा शर्मा ने बस्तर में रहकर दंतेश्वरी मां की पूजा-अर्चना सीखी है, और हाल ही में रायपुर में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अदा ने मां के श्लोक और मंत्र पढ़कर सभी को हैरान कर दिया। ये पहली बार हुआ है भारतीय सिनेमा में जब एक एक्ट्रेस ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर श्लोक और मंत्र का सेशन अयोजित किया हो, और अदा और टीम बस्तर: द नक्सल स्टोरी ने अपने अप्रोच से दिल जीत लिया है।

आदा शर्मा ने बस्तर में अपने किरदार की हर छोटी-मोटी बात पर ध्यान दिया है, और इसका बड़ा क्रेडिट विपुल अमृतलाल शाह को जाता है। एक जिम्मेदार फिल्ममेकर और निर्माता के रूप में, विपुल किसी भी पहलू पर कमी नहीं करते और अपनी फिल्मों के कास्ट को किरदारों के लिए कठिन तैयारियों में शामिल करते हैं।

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म के ट्रेलर में अदा शर्मा को अपने बेजोड़ अंदाज में देखा जा सकता है। दर्शकों को लुभाने वाले सभी एलिमेंट से भरपूर यह फिल्म उन्हे एंटरटेन करने की क्षमता रखती है। द केरल स्टोरी की जबरदस्त सफलता के बाद, टीम एक और डेयरिंग और प्रभावशाली विषय के साथ वापस लौटी है, जिसका ट्रेलर सभी के उम्मीदों पर खरा उतरता नजर आ रहा है।

ट्रेलर में नक्सलियों द्वारा CRPF जवानों को मारने की दिल दहला देने वाली झलक है, इसके अलावा इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से JNU के क्षेत्रों द्वारा देश के जवानों की मौत का जश्न मनाया जाता है। इंसानों को काटने के सीन से लेकर राष्ट्रगान गाने पर बच्चों को जलाए जाने, राजनीतिक हस्तियों की गोली मारकर हत्या करने और निर्दोष लोगों को फांसी पर लटकाए जाने के सीन्स तक ने इस ट्रेलर को जबरदस्त बना दिया है।

ट्रेलर का मुख्य आकर्षण आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार है, जिसे बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने निभाया है। अदा ने किरदार में जो पूर्णता और ईमानदारी लाई है, वह उनके किरदार में साफ दिख रही है और इसमें कोई शक नहीं है कि यह एक्ट्रेस का एक और सॉलिड परफॉर्मेस होने जा रहा है।

'द केरल स्टोरी' के पीछे की टीम की एक और रोंगटे खड़े कर देने वाली और असल जीवन पर आधारित फिल्म देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्सुकता बहुत ज्यादा है।

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News