''बस्तर: द नक्सली स्टोरी'' का टीजर हुआ रिलीज, अदा शर्मा के मोनोलॉग ने खड़े किए रोंगटे

2/6/2024 1:19:41 PM

नई दिल्ली। विपुल अमृतलाल शाह ने जिस दिन से 'द केरल स्टोरी' टीम सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा के साथ 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के लिए फिर से हाथ मिलाया है, तब से फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह देखा गया और दर्शक इसके टीजर का इतंजार करने लगे। अब फाइनली फिल्म के टीजर से पर्दा उठ गया है और यह दिल छू लेने वाला, मजबूत, इमोशनल और साहसी है।

 

अदा शर्मा स्टारर 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का टीजर हुआ रिलीज 
इस फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माधवन के किरदार में है और टीजर में उनके द्वारा बोला गया एक मिनट लंबा मोनोलॉग हर किसी के रोंगटे खड़े कर देता है। यह मोनोलॉग फिल्म की दमदार कहानी और कुछ सच्चाइयों की झलक है, जिसे फिल्म की टीम सामने लाएगी।

 

टीज़र में निर्माताओं ने शहीदों की संख्या के बारे में सच्चाई उजागर की है और बताया है कि कैसे हमारे देश में सूडो इंटेलेक्चुअल्स चीन के पैसे से देश को तोड़ने के लिए प्रोपेगेंडा चला रहे हैं। इस पर अब गहराई से सोचने का समय है।

 

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। ये फिल्म सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जा रही है। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News