इन 7 एक्ट्रैसेस ने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी कराकर बदला लुक, पहले दिखती थी एेसी

3/28/2018 4:01:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रैस की खूबसूरती के कई मायने होते हैं। इसलिए उन्हें  अपने लुक को लेकर हमेशा अलर्ट रहना पड़ता है। ऐसे में यहां कुछ ऐसी एक्ट्रैस हैं जिन्होंने अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। 

1. 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी के बारे में कौन नहीं जानता। शिल्पा ने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई हुई है।

2. एक्ट्रैस मिनीषा लांबा बॉलीवुड में कुछ खास तो नहीं कर पाई लेकिन उनकी सुंदरता के चर्चे फिल्म जगत में खूब हुए। इन्होंने भी अपने लुक में सुधार लाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई थी। 

3. फिल्म जगत में सबसे ज्यादा फीस लेने वालीं एक्टर में शुमार कैटरीना कैफ भी सर्जरी करवा चुकी हैं। उन्होंने अपने लुक को ग्लैमर बनाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई।

4. फिल्म इंडस्ट्री में तीनों खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा भी अपने चेहरे को लेकर एक्सपेरिमेंट कर चुकी हैं। अनुष्का पहले से ही बेहद खूबसूरत एक्ट्रैस हैं लेकिन उन्होंने भी अलग दिखने के लिए अपने होठों की सर्जरी करवाई है। 

5. बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कंगना ने भी अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया।

6. इस लिस्ट में बॉलीवुड की 'मोस्ट कंट्रोवर्शियल क्वीन' राखी सावंत का भी नाम शामिल हैं। राखी अपने बेबाक बयानों के चलते भले ही सुर्खियों में बनीं रहती हो लेकिन आपको बता दें कि राखी ने भी चेहरे की कई बार सर्जरी करवाई है। 

7. साउथ के सुपरस्टार एक्टर कमल हासन की बेटी श्रृति हसन ने बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में काम किया है और उनकी एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित नहीं हुई। अगर खूबसूरती की बात की जाए तो श्रृति का मासूम सा चेहरा दर्शकों को देखते ही भा जाता है। लेकिन श्रृति ने भी ज्यादा ग्लैमर गर्ल बनने के लिए अपनी नाक और गालों की सर्जरी करवाई हुई है।

Punjab Kesari