मौनी रॉय से पूजा बनर्जी तक, TV की इन पॉपुलर देवियों की बिकिनी तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे पसीने

4/27/2018 4:38:53 PM

मुंबई: टीवी पर टेलीकास्‍ट होने वाले एेसे सीरियल जिनमें मां पार्वती, दुर्गा और सीता के किरदार में कुछ खास एक्‍ट्रेसेस ने जिन्होंने ने फैंस के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा जो सीरियल्स चलते हैं वो धार्मिक सीरियल्स हैं। सबसे ज्यादा टीआरपी में इन्हीं प्रोग्राम्स को मिलती हैं।  इनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि दर्शक इनके नाम से ज्‍यादा इन्‍हें किरदार से जानते हैं लेकिन क्या आप जानते है कि टीवी में इतने मासूम किरदार निभाने वाली रियल लाइफ में बेहद बोल्ड और हॉट हैं। सोशल साइट पर सभी हसीनाएं काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अगर आप लोग इनके रियल हॉट किरदार को देख लें तो अापके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

 


सोनारिका भदौरिया


"देवों के देव महादेव" शो में सोनार‍िका भदौर‍िया ने देवी पार्वती का किरदार निभाकर काफी फेमस हुई। उनके एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा और उनके अभिनय ने उनके इस रोल को यादगार बना द‍िया लेकिन अगर आप इनके पार्वती के किरदार से पीछे हटकर उनके रियल लाइफ की तस्वीरों पर एक नजर डालेंगे तो आप दंग रह जाएंगे। उनकी बिकिनी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचाया हुआ है। सोनारिका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और लोग तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। 

 

 

मौनी रॉय 


"देवों के देव महादेव" में मौनी रॉय ने अपने सती के किरदार से काफी सुर्खियां बटौरी थी। मोहित रैना के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद भी किया वहीं रियल लाइफ में दोनों कपल भी बन गए। वहीं मौनी भी रियल लाइफ में बेहद बोल्ड और सेक्सी हैं। उनकी बिकिनी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती रहती हैं। उनकी लुक और स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं। 

 

पूजा बनर्जी


पूजा ने इस किरदार को पूरी मेहनत से पर्दे पर उतारा। पूजा भी रियल लाइफ में काफी बोल्ड और हॉट हैं। उनकी इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी तस्वीरों से भरी पड़ी है।उनका बोल्ड लुक आपको पसीने छुड़ा देगा। 

 

पूजा शर्मा

 

पूजा शर्मा ने बेहद खूबसूरती से पर्दे पर 'सती और महाकाली' का किरदार किया था। 2013 में वह "महाभारत" शो में द्रौपदी का रोल भी कर चुकी हैं। वहीं उनकी रियल लाइफ के बारे में बात करें तो पूजा बेहद सेक्सी हैं। वह अक्सर सोशल साइट पर हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नजर करें तो आप उनकी तस्वीरों को देखकर धोखा खा जाएंगे कि यही महादेव की पार्वती है। पूजा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैँ। उनकी बिकिनी तस्वीरों को देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी।

 


आकांक्षा पुरी

'विघ्नहर्ता गणेश' में वो पार्वती का किरदार निभाने वाली आकांक्षा पुरी भी रियल लाइफ में काफी हॉट और बोल्ड हैं। अगर आप उनकी लुक को देखेंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इनी ही नहीं आप यहां तक सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि ये 'विघ्नहर्ता गणेश' में सिंपल सा किरदार निभाने वाली पार्वती है। 

 


मद‍िराक्षी मुंडले

मद‍िराक्षी मंडल ने 'सीया के राम' में सीता किरदार निभाया। उनकी सादगी और संजीदगी दर्शकों को खूब भाई। वैसे वह साउथ की फ‍िल्‍मों मे अभ‍िनय भी कर चुकी हैं। वह सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 


साक्षी तंवर

छोटे पर्दे की बड़ी स्टार साक्षी तंवर 'देवी' में मां दुर्गा का किरदार निभाया। हालांकि इस शो को लोगो ने कुछ खास पसंद नही किया। लेकिन साक्षी की रियल लाइफ के बारे में बात करें तो वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं।

 

 

 

ग्रेसी सिंह 

बड़े पर्दे पर आमिर ख़ान के साथ लगान जैसी बेहद कामयाब फ़िल्म करने वाली ग्रेसी सिंह ने छोटे पर्दे पर भी काफ़ी काम किया। 2015 के माइथोलॉजिकल शो 'संतोषी मां' में ग्रेसी ने संतोषी माता का किरदार निभाया था। ख़ूबसूरत और सौम्यता की मूर्ति ग्रेसी इस अवतार में बिल्कुल सही फ़िट हुईं। ग्रेसी सिंह भी अॉफस्क्रीन काफी खूबसूरत हैं। 

 

दलजीत कौर

दलजीत कौर ने मां "शक्‍त‍ि" शो में दुर्गा का क‍िरदार निभाया। बता दें कि दलजीत एक समय पर टीवी एक्‍टर शालीन भनौत से अपने तलाक को लेकर भी खबरों में थीं। दलजीत भी बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं। 

 

निकिता शर्मा 

निकिता शर्मा महाकाली में महालक्ष्मी का किरदार निभाती हैं। उनके अभिनय को लोग काफी पसंद करते हैं। रियल लाइफ के बारे में बात करें तो वह बेहद हॉट और बोल्ड है। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 

फलक नाज 

फलक शो में देवी सरस्वती का किरदार निभाती हैं। सीरियल में चाहे वह बेहद सिंपल किरदार में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में फलक बेहद हॉट और सेक्सी हैं। उनकी बोल्ड लुक की तस्वीरें अक्सर सोशल साइट पर तहलका मचा देती हैं। 

Punjab Kesari