वहीदा रहमान ने खरीदी लाखों की नई BMW 5 सीरीज, केक काट मनाया जश्न

6/12/2022 11:27:07 AM

मुंबई: पद्म श्री पद्म भूषण पद्म विभूषण से सम्मानित दिग्गज एक्ट्रेस  वहीदा रहमान ने हाल ही में एक नई BMW 5 सीरीज कार खरीदी है। बीएमडब्लू के अलावा वहीदा रहमान के गैराज में होड़ा एकॉर्ड 8 जेनरेशन भी है।

वहीदा रहमान की बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज को एम स्पोर्ट ट्रीटमेंट के साथ शानदार ब्लूस्टोन मैटेलिक शेड (ग्रे) में फिनिश किया गया है। लग्जरी सैलून की मुंबई स्थित ब्रांच ने एक्ट्रेस को कार की डिलीवरी दी है।

लग्जरी सैलून ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस को कार की डिलीवरी लेते हुए दिखाई दे रही हैं। उनके साथ उनकी बेटी कश्वी रेखी भी हैं। मां-बेटी की खुशी कार लेते वक्त साफ दिखाई दे रही है। 

5 सीरीज बीएमडब्ल्यू की सबसे ज्यादा पॉपुलर लग्जरी सेडान में से एक है। यह कार लग्जरी और परफॉर्मेंस दोनों का शानदार कॉम्बिनेशन है। साल 2021 में इस लग्जरी कार में कुछ और भी वैल्यू ऐड किए गए थे जो इसे और भी शानदार बनाता है।हेडलैंप में एलईडी लेजर तकनीक का प्रयोग किया गया। नए एल-आकार के एलईडी डीआरएल, रियर स्पोर्ट्स एल-शेप्ड 3डी सिग्नेचर एलईडी लाइट्स, जो सेडान के शार्प लुक को और खूबसूरत बनाता है। इस कार में तमाम सुविधाएं मौजूद हैं। 

इसमें Apple CarPlay और Android Auto के साथ 10.25-इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एम्बिएंट लाइटिंग, 360-डिग्री कैमरा, फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और भी बहुत कुछ हैं।  कार की कीमत की बात करें तो  64.50 लाख से लेकर 74.50 लाख (एक्स शो रूम) है। 


काम की बात करें तो वहीदा रहमान को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म विश्वरूपम 2 में देखा गया था। फिल्मों से दूर वहीदा रहमान अक्सर अलग-अलग रिएलिटी शो में आए दिन नजर आती हैं।

Content Writer

Smita Sharma