एक्ट्रेस से निर्माता बनी सहनूर, अपनी पहली वेब सीरीज़ ''फ़सल'' का पोस्टर शेयर कर किया ऐलान

5/20/2023 11:21:06 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस सहनूर बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक निर्माता के रूप में अपनी पहली वेब सीरीज की घोषणा की, जिसका टाइटल 'FASAL' है। वेब सीरीज अपनी दमदार कहानी और विचारोत्तेजक संदेश के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर को शेयर कर ये जानकारी शेयर की है।

 

सहनूर की पोस्ट के बात लगातार फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को भी खूब पसंद किया जा रहा है। पोस्टर में इसके पेचीदा दृश्य डिजाइन के साथ। पोस्टर में एक आकर्षक छवि है जो सीरीज के सार को पकड़ती है, जिससे दर्शक इसकी कहानी को लेके उत्सुक हैं। इसकी कहानी मशहूर लेखक ताज ने लिखी है और इसका निर्देशन मेहराज सिंह करने वाले है।
 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sehnoor (@sehnoor9official)

हालांकि 'फसल' की स्टारकास्ट का अभी खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन ये साफ है कि ये फिल्म दर्शको को काफी पसंद आने वाले है। फिल्म सामाजिर मुद्दों के बारें जागरुरता बढाएगी और एक मजबूत संदेश देगी। करके अभिनेत्री सहनूर का नाम सफल अभिनेताओं की श्रेणी में शामिल हो गया है, जिन्होंने फिल्म परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ते हुए निर्माण में बदलाव किया है जैसे की दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट। 
 

बता दें कि, सहनूर को एक म्यूजिक वीडियो में आसिम रियाज के साथ 'बदन पे सियात्रे' में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने एक सस्पेंस थ्रिलर के साथ तेलुगु उद्योग में अपनी शुरुआत भी की थी और आखिरी बार पवन सिंह के साथ 'प्रपंच' में देखा गया था, वह "प्रैंक गॉन गॉन्ग" नामक एक तेलुगु हॉरर फिल्म में भी दिखाई देंगी, जिसे व्यवसाय के एक दिग्गज निर्माता आदिपुडी पद्मनाभ रेड्डी द्वारा निर्मित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News