बचपन में ही ''उतरन'' की एक्ट्रैन ने शुरू की एक्टिंग, हो चुकी है सैक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार

11/27/2017 12:21:06 PM

मुंबई: टीवी शो 'उतरन' में बहू इच्छा का रोल कर चुकीं टीना दत्ता 26 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 27 नवंबर, 1991 को हुआ था। टीना ने टीवी सीरियल में बहू का किरदार निभाया है लेकिन रियल लाइफ में वे ग्लैमरस है। टीना टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जब वो 5 साल की थीं, तब उन्होंने सीरियल 'सिस्टर निवेदिता' में काम किया था। कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया। टीना तब 16 साल की थीं, जब वे ऐश्वर्या राय के साथ बंगाली फिल्म 'चोखर बाली' में नजर आई थीं।


बता दें कि टीना सैक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार हो चुकी है। पिछले साल दिसंबर में वे एक इवेंट में शामिल होने मुंबई से राजकोट जा रही थीं। फ्लाइट में एक पैसेंजर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। उन्होंने इसकी शिकायत भी की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया था। उन्होंने खुद के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था, मैंने आधी दुनिया घूम ली है। लेकिन कभी मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ। 'मैं राजकोट जा रही थी। सीट नंबर 30A अलॉट की गई। मेरे मैनेजर को 30C पर बिठाया गया। हम बात कर रहे थे।

तभी मैंने महसूस किया कि कोई साइड से अपना हाथ खिसका रहा है'। 'सीट नंबर 31A पर बैठे पैसेंजर ने मेरे साथ छेड़छाड़ की कोशिश की। उसने मुझे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। पहले मुझे लगा, कोई बच्चा होगा। लेकिन जैसे ही पलटकर देखा तो मैं शॉक्ड थी। वो अच्छी खासी उम्र का आदमी था। मैं चिल्लाई तो वह हकलाने लगा। फिर माफी मांग ली'।


'परिणीता' (2005) और बांग्ला फिल्म 'चिरोडिनी तुमि जे अमार' 2008) में भी उन्होंने रोल किए। 2008 से 2015 तक वे लगातार 'उतरन' की लीड एक्ट्रेस रहीं। उन्होंने इसमें इच्छा और मीठी का रोल किया था। वे कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकीं हैं। वे फिलहाल टीवी शो शनि में दामिनी के किरदार में नजर आ रही है।