एक्ट्रेस Taapsee Pannu ने इंडस्ट्री में 10 साल किए पूरे, ऐसे शुरु किया था करियर

4/5/2023 1:12:48 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म उद्योग में अविश्वसनीय 10 साल पूरे कर लिए हैं। चश्मे बद्दूर में एक नवागंतुक से एक प्रमुख अभिनेत्री तक का उनका सफर अब विस्मयकारी से कम नहीं रहा है। अपने असाधारण अभिनय कौशल और फिल्मों के चुनाव के साथ, उन्होंने उद्योग पर गहरा प्रभाव डाला है।

'बेबी' में अपने आकर्षक कैमियो से लेकर मनोरंजक कानूनी ड्रामा 'पिंक' में मीनल अरोड़ा के अविस्मरणीय किरदार और 'मुल्क' में दमदार आरती मोहम्मद तक, तापसी ने दिखाया है कि वह चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं से निपटने से डरती नहीं हैं जो समाज के साथ प्रतिध्वनित होती हैं मुद्दों, जैसा कि उनकी विचारोत्तेजक फिल्म 'थप्पड़' और बहुत कुछ में देखा गया है।

जीवनी नाटक 'सांड की आंख' में उनका उत्कृष्ट प्रदर्शन, जहां उन्होंने प्रकाशी तोमर की भूमिका निभाई, और 'हसीन दिलरुबा' में रानी कश्यप के उनके आकर्षक चित्रण ने उनकी अपार प्रतिभा को उजागर किया। और रोमांटिक ड्रामा मनमर्जियां में प्रतिभाशाली विक्की कौशल के साथ उनकी चुंबकीय केमिस्ट्री को कौन भूल सकता है, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

'शाबाश मिठू', 'लूप लपेटा' और 'ब्लर' जैसी फिल्मों में उनकी नवीनतम फिल्मों को उनके असाधारण अभिनय कौशल के लिए सार्वभौमिक प्रशंसा मिली है। शाहरुख खान के साथ 'डंकी' में उनकी भूमिका और इस साल 'फिर आयी हसीन दिलरुबा' में उनकी भूमिका का बेसब्री से इंतजार है।

बाधाओं और बाधाओं का सामना करने के बावजूद, तापसी ने कड़ी मेहनत और प्रतिभा के साथ उद्योग में खुद के लिए एक जगह बनाई है। एक बाहरी व्यक्ति के रूप में, उन्होंने दूसरों के अनुसरण के लिए एक पथ प्रज्वलित किया है, अनगिनत व्यक्तियों को अपने सपनों का पीछा करने और कभी हार न मानने के लिए प्रेरित किया है।

प्रतिष्ठित ब्रांड्स का चेहरा बनने से लेकर फिल्म निर्माण तक, तापसी की स्टार पावर और प्रभाव दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। वह एक सच्ची पथप्रदर्शक, आशा की किरण और कई लोगों के लिए एक आदर्श हैं। चूंकि वह बॉलीवुड में एक और दशक की शुरुआत कर रही हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है कि तापसी पन्नू चमकना जारी रखेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News