एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना के कारण निधन, एक्टर रवि किशन ने जताया दुख

5/6/2021 7:08:36 AM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर भयंकर रूप धारण करता जा रहा है। हालात इतने खबर हो गए हैं कि उन्हें संभाल पाना मुश्किल हो गया है। इस वायरस के कारण हम कई सितारों को खो चुके हैं। अब एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना के कारण निधन हो गया है। सिंटा के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल ने श्रीपदा के निधन की पुष्टि की है।

PunjabKesari

अमित बहल ने कहा- 'कोरोना महामारी की दूसरी लहर बहुत घातक साबित हुई है। इसने कई लोगों की जाने ली है। फिल्म इंडस्ट्री से भी कई लोगों की जाने गई है। इनमें श्रीपदा भी शामिल है।' अमित बहल ने आगे कहा- 'श्रीपदा ने दक्षिण और हिंदी की कई फिल्मों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। यह बहुत दुख की बात है कि हमने एक अच्छी एक्ट्रेस खो दी है। हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। मैं इस बात के लिए भी प्रार्थना करूंगा कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े और कलाकारों की जाने ना ले।'

PunjabKesari

श्रीपदा की मौत पर साउथ एक्टर रवि किशन ने भी दुख जताया है। श्रीपदा ने रवि के साथ फिल्म 'हम तो हो गए नि तोहार' में काम किया था। रवि ने श्रीप्रदा के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा- 'वह एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस थी। उनका व्यवहार बहुत अच्छा था। वह बहुत अच्छे से बात करती थी। भगवान उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे।' श्रीपदा श्रीप्रदा के नाम से भी जानी जाती थी।

PunjabKesari

बता दें श्रीपदा ने 1978 में अपने करियर की शुरुआत की थी। श्रीपदा ने शोले और तूफान, आग और चिंगारी, मेरी ललकार, शैतानी, पुराना पुरुष, धर्म संकट, बेवफा सनम और आजमाइश जैसी फिल्मों में काम किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static