कैंसर सरवाइर्स की मदद के लिए आगे बढ़ी सोनाली बेंद्रे बहल, कहा 'मैं कैंसर सरवाइर्स की मदद में सबसे आगे खड़ी नज़र आऊंगी'

12/15/2022 2:19:23 PM

मुंबई। जानी-मानी‌ फ़िल्म अभिनेत्री और कैंसर सरवाइवर सोनाली ब्रेंद्रे बहल ने हाल ही में मुम्बई में आयोजित 'द CFBP कंज़्यूमर फ़िल्म‌ फ़ेस्टिवल में बड़े ही सम्मानपूर्वक तरीके से हिस्सा लिया और कैंसर संबंधी जागरुकता‌ के प्रचार-प्रसार में अपना‌ अमूल्य योगदान दिया.

समारोह के दौरान बेहद आत्मविश्सास से लैस नज़र आ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल ने कहा, "यह मेरी ख़ुशनसीबी है कि मुझे इस आयोजन का हिस्सा बनने का मौका मिला। मेरे लिए चाहे जिस तरह से भी संभव हो, मैं हमेशा कैंसर सरवाइर्स की मदद में सबसे आगे खड़ी नज़र आऊंगी। मुझे यह जानकर बेहद ख़ुशी हो रही है कि इस शो से हासिल होनेवाली‌ रकम ऐसे ज़रूरतंद कैंसर मरीज़ों के इलाज के लिए ख़र्च किये जाएंगे, जिनके‌ लिए अपना इलाज कराना संभव नहीं है। शाइना एनसी का शुक्रिया जो कैंसर मरीज़ों की सहायता के लिए हमेशा से अग्रणी भूमिका निभाती आईं हैं और जिन्होंने इस आयोजन को‌ लेकर‌ भी शानदार काम‌ किया है।"

मुम्बई में आयोजित 'द CFBP कंज़्यूमर फ़िल्म फ़ेस्टिवल' में प्रतियोगिता के तमाम रंग देखने को मिले। इस प्रतियोगिताओं में शॉर्ट फ़िल्म कॉम्पीटिशन, पोस्टर/पेंटिंग कॉम्पीटिशन और स्लोगन राइटिंग कॉम्पीटिशन का शुमार रहा। जिन मुद्दों पर आधारित ये प्रतियोगिताएं हुईं, उन विषयों में महिला सशक्तिकरण, मेरा हक़ माई राइट्स, आज़ादी के 75 साल, फ़ेयर बिज़नेस प्रैक्टिसेस साइबर क्राइम संबंधी जागरुकता जैसे मुद्दे शामिल थे। यह प्रतियोगिता की बढ़ती लोकप्रियता का ही सबूत है कि इस साल इस आयोजन में शिरकत करने के लिए देशभर से 800 एन्ट्रीज आईं थीं जिनमें स्कूल और कॉलेज के छात्रों के‌ अलावा ढेरों प्रोफ़ेशनल्स का भी शुमार रहा।

Custom

Auto Desk