एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू,शेयर किया पोस्टर

7/29/2020 4:47:12 PM

 

मुबंई: फिल्म और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। बीते दिनों खबर थी कि जल्द पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं । वहीं अब इस खबर पर पक्की मोहर लग गई है। हाल ही में पलक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

शेयर पोस्टर को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि रोज़ी इस फिल्म में शायद किसी कॉल सेंटर में काम करती नज़र आएंगी । एक पोस्टर में पलक के सिर पर हेडफोन लगा हुआ नज़र आ रहा है तो वहीं दूसरे पोस्टर में कुछ बिल्डिंग और पलक की एक आंख नज़र आ रही हैं । उन्होंने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा है कि, 'बॉलीवुड में फिल्म रोजी से अपने डेब्यू करने की खबर शेयर करते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं, ये है मेरी फिल्म का पहला पोस्टर'


वहीं विवेक ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, पलक तिवारी को रोजी के रोल में लॉन्च करने को लेकर हम काफी खुश हैं । हमारी हॉरर थ्रिलर फ्रेंचाइजी गुरुग्राम की सच्ची कहानियों पर आधारित है ।


फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा करेंगे । फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू की जाएगी।

 

इस फिल्म का निर्माण मंदिरा एंटरटेनमेंट, विवेक ओबेराय के ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोरा मिलकर करेंगे। फिल्म रिलीज़ डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। अब देखना होगा कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहीं पलक दर्शकों के कितना इम्प्रेस कर पाती हैं ।

Smita Sharma