एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू,शेयर किया पोस्टर

7/29/2020 4:47:12 PM

 

मुबंई: फिल्म और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। बीते दिनों खबर थी कि जल्द पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं । वहीं अब इस खबर पर पक्की मोहर लग गई है। हाल ही में पलक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

PunjabKesari

शेयर पोस्टर को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि रोज़ी इस फिल्म में शायद किसी कॉल सेंटर में काम करती नज़र आएंगी । एक पोस्टर में पलक के सिर पर हेडफोन लगा हुआ नज़र आ रहा है तो वहीं दूसरे पोस्टर में कुछ बिल्डिंग और पलक की एक आंख नज़र आ रही हैं । उन्होंने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा है कि, 'बॉलीवुड में फिल्म रोजी से अपने डेब्यू करने की खबर शेयर करते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं, ये है मेरी फिल्म का पहला पोस्टर'

PunjabKesari
वहीं विवेक ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, पलक तिवारी को रोजी के रोल में लॉन्च करने को लेकर हम काफी खुश हैं । हमारी हॉरर थ्रिलर फ्रेंचाइजी गुरुग्राम की सच्ची कहानियों पर आधारित है ।

PunjabKesari
फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा करेंगे । फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू की जाएगी।

 

PunjabKesari

इस फिल्म का निर्माण मंदिरा एंटरटेनमेंट, विवेक ओबेराय के ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोरा मिलकर करेंगे। फिल्म रिलीज़ डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। अब देखना होगा कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहीं पलक दर्शकों के कितना इम्प्रेस कर पाती हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News