अवार्ड नाइट में हुस्न की मलिका बन पहुंची श्रद्धा आर्या, ट्रेडिशनल लुक से उड़ाए सबके होश

9/13/2022 1:06:39 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं।श्रद्धा आर्या कभी वेस्टर्न आउटफिट पहन लोगों के होश उड़ाती देती हैं को कभी एकदम ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट्स से दिल जीत लेती हैं। श्रद्धा की कोई भी पोस्ट सामने आते ही  वायरल हो जाती है। यही तो एक बड़ी वजह भी है कि अपनी एक्टिंग से ज्यादा श्रद्धा अपनी ब्यूटी के लिए लोगों की जुबान पर चढ़ी रहती हैं।

PunjabKesari

वहीं अब इस हसीना ने एक बार फिर बिल्कुल ऐसा ही लुक अपना कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। हाल ही में श्रद्धा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

ये तस्वीरें जी रिश्ते अवॉर्डस 2022 के दौरान की है। अवार्ड सेरेमनी के लिए श्रद्धा को सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट नेहा अधविक महाजन ने स्टाइल किया था। श्रद्धा ने सिल्वर कलर का लहंगा सेट पहना था।

PunjabKesari

श्रद्धा ने ए-लाइन स्कर्ट दी गई थी, जिसके साथ बोल्ड पैटर्न वाला ब्लाउज मैच किया था। चोली में लो-कट नेकलाइन बनी थी, जिसके साथ स्लीव्स को पूरी तरह कटआउट लुक में रखा था। वहीं इसके साथ मैचिंग का दुपट्टा भी था, जोकि पूरे लुक में सेक्सीनेस का जबरदस्त तड़का लगा रहा था।

PunjabKesari

श्रद्धा आर्या ने अमेरिकन डायमंड एंड एमरल्ड से बना स्टेटमेंट नेकपीस चुना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग की इयरिंग्स पहनी थी। मेकअप की बात करें तो अपनी खूबसूरती को डिफाइन करने के लिए उन्होंने आइज पर अच्छा खासा मेकअप किया था। इस दौरान उन्होंने अपने बाल स्लीक लुक में ओपन किया हुआ था। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद करे हैं। 

PunjabKesariPunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News