कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं शिल्पा शिरोडकर,दुबई में लगावाया टीका

1/8/2021 10:33:23 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के वैक्सीन का इंतजार हर कोई कर रहा है। कई देशों में तो वैक्सीन का लगना भी शुरू हो चुका है। इसी बीच हम, गोपी किशन, आंखे, बेवफा सनम, खुदा गवाह जैसी कई हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने भी खुद को वैक्सीन लगवाकर सुरक्षित कर लिया है।

PunjabKesari

ऐसे में सब ये सोच रहे हैं कि भारत में तो अभी सिर्फ वैक्सीन का ट्रायल शुरू है तो इस एक्ट्रेस ने कैसे वैक्सीन लगवा ली तो आपको बता दें कि शिल्पा शिरोडकर इन दिनों दुबई में हैं। दुबई में ही उन्होंने खुद को वैक्सीन लगवाई है। इस बात की जानकारी खुद दी।

PunjabKesari

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो मास्क लगाए नजर आ रही हैं और उनके हाथ पर हल्की सी पट्टी भी बंधी हुई हैं। तस्वीर शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- 'वैक्सीन लगवा लिया है और अब सुरक्षित हूं। 2021 मैं आ रही हूं। Thank you UAE ।' सबसे खास बात ये है कि शिल्पा वैक्सीनेशन करवाने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं।

PunjabKesari

शिल्पा और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर बहनेम हैं। शिल्पा नम्रता से बड़ी हैं। शिल्पा फिल्मों में आ गईं और नम्रता मॉडलिंग में। नम्रता ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी की थी। 

PunjabKesari

शिल्पा शिरोडकर के करियर की बात करें तो वह किशन कन्हैया, त्रिनेत्र, हम, दिल ही तो है, आंखें, पहचान, गोपी किशन, मृत्युदंड जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शादी के करीब 10 साल बाद उन्होंने टीवी पर वापसी करने का मन बनाया है और 'एक मुट्ठी आसमान' सीरियल साइन किया है। खबरें हैं कि वो जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News