11 साल की उम्र में नाना ने किया एक्ट्रेस शेरॉन स्टोन का यौन शोषण,नानी की मदद से बहन को भी बनाया हवस

3/30/2021 2:35:04 PM

लंदन: हॉलीवुड की फेमस फिल्म 'बेसिक इंस्टिंक्ट' में काम कर चुकी एक्ट्रेस शेरॉन स्टोन पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने बताया था कि किस तरह हॉलिवुड में उन्हें हैरसमेंट का सामना करना पड़ा था। शेरॉन स्टोन ने अपने अनुभवों पर एक किताब 'द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस' भी लिखी है। इसमें उन्होंने खुद के पारिवारिक घटनाओं से लेकर फिल्मों तक के अनुभव को लोगों के साथ शेयर किया है।

PunjabKesari

इस बुक में एक्ट्रेस ने ऐसे खुलासे किए जिसे पढ़ हर कोई हैरान हो गया। बुक में शेरॉन ने यह भी खुलासा किया है कि बचपन में उनके नाना ने भी उनका यौन शोषण करने का प्रयास किया था। एक्ट्रेस ने अपनी बुक में लिखा-'जब मैं सिर्फ 11 साल की थी तब मेरे नाना क्लैरेंस लॉसन मेरे साथ छेड़खानी किया करते थे। मेरे नाना केवल मेरे साथ ही नहीं बल्कि मेरी बहन केली के साथ भी ऐसा ही करते थे। इस काम में मेरी नानी नाना की मदद भी करती थी।'

PunjabKesari

नानी देती थी घिनौने काम में साथ 

शेराॅन ने आगे कहा-'इस काम में मेरी नानी नाना की मदद भी करती थी। मेरी नानी हम दोनों बहनों को नाना के साथ अकेले एक कमरे में बंद कर दिया करती थी ताकि नाना आराम से हम दोनों के साथ छेड़खानी कर सकें। जब मैं 14 साल की हुई तो मेरे नाना की मौत हो गई, जिसके बाद हम दोनों बहनों ने राहत का सांस ली। हमें नाना से छुटकारा मिला।'

PunjabKesari

 

धोखे से किया गया गुप्तांगों को शूट

कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री शेरन ने साल 1992 में आई फिल्म बेसिक इंस्टिंक्ट को लेकर एक गंभीर खुलासा किया था। 64 साल की एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान धोखे से उनके गुप्तांगों को शूट किया गया था। स्टोन ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे अंदर के कपड़े उतारने के लिए कहा गया था, लेकिन उस वक्त उन्हें यह मालूम नहीं था कि ऐसा करके निर्देशक उनके गुप्तांगों की शूटिंग करेंगे। उन्हें कहा गया था कि उनके अंडरगार्मेंट्स लाइट रिफ्लेक्ट कर रहे हैं। इसलिए उतारने पड़ेंगे। 

PunjabKesari

को-स्टार के साथसेक्स करने की दी थी सलाह

इतना ही नहीं उन्होंने बुक में लिखा कि डायरेक्टर ने 'बेसिक इंस्टिंक्ट' की शूटिंग से पहले को-स्टार के साथ शारीरिक संबंध बनाने की भी सलाह दी थी। डायरेक्टर ने कहा था कि इससे शूटिंग में उन्हें परेशानी नहीं होगी और वह बिना झिझक के सीन शूट कर पाएंगी।

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म बेसिक इंस्टिंक्ट को  प्रोड्यूसर्स विलियम एस बेसले, लुइस डी एसपोसिटो, मारियो केसार और एलेन मार्शल ने बनाया था। इस फिल्म में उनके हॉलीवुड एक्टर माइकल डगलस के साथ कुछ इंटिमेट सीन्स भी थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News