जानिए क्यों सीरत कपूर वैनिटी में बिताती हैं इतना वक्त

10/14/2021 1:52:17 PM

नई दिल्ली। सीरत कपूर, जो जल्द ही "मारीच" के साथ बॉलीवुड में शुरुआत करने जा रही हैं, एक ही समय में एक से अधिक प्रोजेक्ट्स की बैक टू बैक शूटिंग में व्यस्त हैं। सीरत कपूर जो अपने ग्लैमरस अवतार और अपने उत्कृष्ट व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने एक नया मुकाम हासिल किया है। दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली सीरत कपूर के फैंस उनकी हाल ही में दिल राजू के प्रोडक्शन में बनी सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor)

 

सीरत कपूर ने टॉलीवुड में अपना मार्ग प्रशस्त किया है और उनके उत्कृष्ट समर्पण और काम के लिए उन्हें एक बड़ी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म "रॉकस्टार" में सहायक कोरियोग्राफर होने से लेकर अपनी हालिया टॉलीवुड फिल्म "कृष्णा एंड हिज लीला" तक सीरत में उन्हें बड़ा बनाने तक एक लंबा सफर तय किया है। अभिनेत्री सीरत कपूर ने हाल ही में अपनी वैनिटी से अपनी अगली फिल्म के लिए बीटीएस का एक वीडियो साझा किया है।  जहा वह मेकअप करते हुए दिखाई दे रही है, सीरत कपूर सिल्वर ऑय मेकअप मई वाकई काफी सूंदर लग रही है. उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए कहा, "वैनिटी चेयर पर कितना समय बहुत अधिक माना जाता है?

 

वास्तव में हम कह सकते हैं कि वीडियो में मुस्कुराते हुए अभिनेत्री बहुत खुश और खूबसूरत लग रही है। काम के मोर्चे पर, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म "मारीच" में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है। तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म ' मारीच  ' का निर्माण होने जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News