मां बनीं पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत, घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी

6/12/2020 9:42:25 AM

मुंबई: घोस्ट,द ट्रेन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं सयाली भगत के घर हाल ही में नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टा परकुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर दी। इस कोलाज के जरिए उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है। सयाली भगत ने अपनी लाडली का नाम  इवांका सिंह रखा है।

सयाली भगत ने तस्वीरों का जो कोलाज साझा किया है उसमें वह अपने बेटी के अलावा पति नवनीत प्रताप सिंह के साथ नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर में सयाली अपना बेबी बंप भी दिखा रही हैं। तस्वीर के इस कोलाज को साझा करते हुए सयाली ने कैप्शन में लिखा- 'हैलो इंस्टा परिवार, मैं काफी अच्छी हूं। लेकिन मैं वादा करता हूं, अब आपसे ज्यादा बात करूंगी।'

सोशल मीडिया पर सयाली भगत का यह पोस्ट और उनकी बेटी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। उनके कई फैंस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया और बेटी के नाम के लिए बधाई दे रहे हैं। 

आपको बता दें कि सयाली भगत पूर्व फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं। वह इमरान हाशमी की फिल्म 'द ट्रेन' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने 'गुड लक', 'पेइंग गेस्ट्स', 'राजधानी एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों में काम किया। सयाली ने 2013 में बिजनेसमैन ननवनीत प्रताप सिंह से शादी की थी। इसके बाद दिल्ली शिफ्ट कर गई। 

Smita Sharma