''भाबीजी घर पर हैं'' के सेट पर भी कोरोना ने दी दस्तक, सौम्या टंडन का हेयर ड्रेसर निकला पॉजिटिव

7/8/2020 11:25:52 AM

मुंबई. देश के अनलाॅक होने के कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग एकबार फिर से शुरू हो चुकी है। स्टार्स पूरी सुरक्षा के साथ अपने-अपने शूटिंग सेट पर पहुंच रहे हैं और बचे हुए एपिसोड्स की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। इतना नहीं, प्रोडक्शन हाउस और मेकर्स भी कोरोना वायरस महामारी से सेफ्टी के लिए एहतियात बरत रहे हैं। हालांकि इसके बावजूद भी कई टीवी सीरियल्स के सेट पर कोरोना पाॅजिटिव केस पाए गए हैं।

PunjabKesari

हाल ही में टीवी सीरियल एक महानायक- डॉक्टर बीआर अंबेडकर और मेरे सांईं के सेट से कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए थे। जहां एक महानायक- डॉक्टर बीआर के सेट से एक्टर  जगन्नाथ निवंगुणे को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। वहीं मेरे सांईं के सेट पर एक क्रू मेंबर कोरोना संक्रमित पाया है।

PunjabKesari

वहीं अब टीवी शो भाबीजी घर पर हैं के सेट से कोरोना वायरस का पॉजिटिव केस पाया गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी शो भाबीजी घर पर हैं के सेट पर एक हेयर ड्रेसर को कोरोना पाॅजिटिव पाया है। ये हेयर ड्रेसर अनीता भाभी यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन का है। संक्रमित को तुरंत ही उसे क्वारंटाइन कर दिया गया है और इलाज शुरू हो गया है।

PunjabKesari

 

इसी के साथ सौम्या टंडन से भी कुछ दिन शूटिंग ना करने के लिए कहा गया है। फिलहाल इस सेट से और कोई केस सामने नहीं आया है। सोर्सेज का कहना है कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम के मद्देनजर शूटिंग को फिलहाल नहीं रोका गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News