Throwback: 19 साल पहले कुछ ऐसी दिखती थीं रणवीर सिंह की ये एक्ट्रेस, यूजर्स कर रहे क्यूटनेस की तारीफ

11/8/2019 10:54:04 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान स्टार किड्स में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटी हैं। फैंस सारा की एक्टिंग को तो पसंद करते ही है। लेकिन सारा का नेचर फैंस को ज्यादा पसंद आता है। सारा मीडिया की भी सबसे फेवरेट स्टार हैं।

आए दिन सारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। आज हम आपको सारा की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। इन तस्वीरों को खुद सारा ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। ये उनके बचपन की तस्वीरें हैं जिसमें  ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही हैं।

सारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-'साल 2000 से अपने शूट का इंतजार कर रही थी #apnatimeayega #tbt #sarakadrama'। लुक की बात करें तो सारा लहंगा चोली में बेहद ही क्यूट दिख रही हैं।

इसके साथ गले का हार, झुमके, मांग टीका और चुड़ियां उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। फैंस सारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ यूजर्स सारा की इन तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सारा ने चाइल्डहुड तस्वीरें शेयर की हों। इससे पहले भी खास मौकों पर वे ऐसा करती आई हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा इम्तेयाज अली की फिल्म 'आजकल' में नजर आएंगी। इसके अलावा सारा इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म  'कुली नंबर 1' की शूटिंग में बिजी हैं। 

Smita Sharma