Pics: बर्थडे पर रुबीना दिलाइक ने करवाया कन्या भोज, नन्हें बच्चे को हाथ से खाना खिलाती दिखीं एक्ट्रेस

9/1/2020 1:31:54 PM

मुंबई: सीरियल 'छोटी बहु' फेम रुबीना दिलाइक इन दिनों अपने होम टाउन शिमला में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। यहीं उन्होंने पति और फैमिली के साथ अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने बर्थडे पर रुबीना एक खास सेलिब्रेशन का हिस्सा भी बनी जो रुबीना की मां ने उनके लिए किया।

दरअसल, बेटी के बर्थडे पर रुबीना की मां ने कन्या पूजन का आयोजन किया। इस कन्या पूजन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में रुबीना कन्याओं के आगे हलवा परोसती दिखाई दी।

इसके साथ ही उनको पानी भी पिलाती नजर आईं। लुक की बात करें तो वह इस मौके पर ग्रीन कलर का एथनिक ऑउटफिट में दिखीं, जो उनपर खूब फब रहा था। रुबीना ने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें वो एक बच्चे के साथ बैठी नजर आई।

रुबीना इस तस्वीर में बच्चे को खाना खिलाने में मदद करती दिखीं। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा--हम सभी महान काम नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम सभी बड़े प्यार के साथ छोटे काम कर सकते हैं-मदर टेरेसा। रुबीना की इन तस्वीरों में बच्चों के प्रति उनका प्यार साफ झलक रहा है। फैंस रुबीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।



पर्सनल लाइफ की बात करें तो रुबीना 21 जून 2018 को शिमला में लॉन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड और एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी रचाई थी। दोनों की शादी को दो साल हो चुके हैं। काम की बात करें तो  रुबीना आखिरी बार कलर्स टीवी के 'शो शक्तिः अस्तित्व के अहसास' की में नजर आईं थीं। इसमें उन्होंने एक किन्नर का किरदार निभाया था। 

 

View this post on Instagram

I find immense joy in cooking and serving 🥰🥰

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

Smita Sharma