एक और एक्ट्रेस की मौतः हावड़ा में रिया कुमारी की सरेआम हत्या, लूटपाट रोकने पर बदमाशों ने दागी गोली

12/28/2022 5:30:25 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम.  साल 2022 लगातार बुरी यादें बनाता जा रहा है। एक के बाद एक स्टार की मौत लोगों को झटका दे रही है। अब हाल ही में झारखंड की लोकप्रिय एक्ट्रेस रिया कुमारी की मौत की खबर सामने आई है। खबर है कि रिया की कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया तो वह इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थी।


 
बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस रिया कुमारी बुधवार (28 दिसंबर को) अपने फिल्म निर्माता पति प्रकाश कुमार और दो साल की बेटी के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग 16 से कोलकाता की ओर जा रही थी। उसी दौरान कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और एक्ट्रेस को मौत के घाट उतार दिया।

 

पुलिस ने बताया कि करीब सुबह छह बजे रिया कुमारी अपने परिवार के साथ बागनान थाना क्षेत्र में महिष रेखा के पास रुकी थीं। उसी दौरान तीन लोगों ने उन पर हमला कर दिया और सामान लूटने की कोशिश की। अभिनेत्री के पति ने बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने रिया कुमारी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। 

 

पुलिस ने बताया कि बुधवार की सुबह रिया कुमारी अपने पति जो कि फिल्म निर्माता प्रकाश कुमार और अपनी दो साल की बेटी के साथ कार से नेशनल हाइवे से हावड़ा के रास्ते कोलकाता जा रही थी। इसी दौरान सुबह फ्रेश होने के लिए एक्ट्रेस के पति ने बागनान थाना क्षेत्र के पास अपनी गाड़ी रोकी और फ्रेश होने के लिए जाने लगे तभी अचानक से कुछ हथियार बंद बदमाश वहां आ गए और उन्हें लूटने की कोशिश करने लगे। जब रिया अपने पति को बदमाशों से बचाने के लिए दौड़ी तो बदमाशों ने उस पर गोलियां दाग दी और वहां से फरार हो गए।

 

प्रकाश कुमार अपनी घायल पत्नी को कार में बैठाकर किसी तरह कुलगछिया हाइवे पर आए और लोगों से मदद मांगी। लोगों के बताने पर पति घायल पत्नी को लेकर उलुबेरिया के एससीसी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम कराया।

Content Writer

suman prajapati