कांग्रेस में शामिल हुईं एक्ट्रेस रिमी सेन, कहा- उत्तराखंड की जनता परिवर्तन चाहती है

2/8/2022 9:31:49 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने को हैं। जिसकी वजह से राज्य में सियासी पारा हाई हो गया है। चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधी टक्कर दिख रही है। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। जी हां, एक्ट्रेस रिमी सेन उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद हरीश रावत ने दी है।

 

PunjabKesari


हरीश रावत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रिमी सेन हरीश रावत के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर कर हरीश रावत ने लिखा, ‘भारतीय फिल्म जगत की एक जानी मानी एक्ट्रेस और बीजेपी की पूर्व स्टार प्रचारक आज कांग्रेस में सम्मिलित हो रही हैं। परिवर्तन को हवा देने के लिए, परिवर्तन को गति देने के लिए रिमी सेन जी उत्तराखंड पधारी हैं। मैं उनका बहुत-बहुत स्वागत करता हूं और उत्तराखंड चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष के तौर पर उन्हें कांग्रेस पार्टी में सम्मिलित करते हुए बहुत हर्ष की अनुभूति हो रही है।’

 

बता दें, इससे पहले रिमी सेन बीजेपी पार्टी की सदस्य रह चुकी हैं। साल 2017 में उन्होंने बीजेपी पार्टी ज्वाइन की थी। वह बीजेपी की स्टार प्रचारक भी थीं, लेकिन अब उन्होंने बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद रिमी सेन ने कहा कि उत्तराखंड की जनता परिवर्तन चाहती है। इस दौरान रिमी सेन ने जनता से हरीश रावत को जिताने की अपील भी की।

 

PunjabKesari

बॉलीवुड में करियर की बात करें तो रिमी सेन 'गोलमाल', 'हंगामा', 'दीवाने हुए पागल', 'धूम 2', 'फिर हेरा-पेरी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News