रीमा लागू भावनाओं को समझने वाली अभिनेत्री थीं : महेश भट्ट

5/19/2018 12:48:36 AM

मुंबईः बॉलीवुड अदाकार रीमा लागू ने चाहे इस दुनिया को अलविदा कह दिया हो। लेकिन आज भी अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसी हस्तियां हैं, जो रीमा संग बिताए अपने खूबसूरत पलों को कभी नहीं भूल सकतीं।  शुक्रवार को रीमा के पहले स्मृति दिवस पर उन्हें याद करते हुए टीवी शो 'श्रीमान श्रीमती' में उनके सह-कलाकार रहे अभिनेता राकेश बेदी ने कहा कि अभिनेत्री के साथ उनका रिश्ता बहुत खास और अनोखा था। बता दें कि रीमा लागू का निधन 18 मई, 2017 को हो गया था।

फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने शुक्रवार को दिग्गज अभिनेत्री रीमा लागू को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए कहा कि वह असाधारण शख्स और भावनाओं को समझने वाली अभिनेत्री थीं। भट्ट ने शुक्रवार सुबह कहा, रीमाजी ने 'आशिकी' के साथ अपनी यात्रा शुरू की। वह असाधारण शख्स और महान भावनात्मक गहराई वाली कलाकार थीं। उन्होंने ही मेरे शो 'नामकरण' में जान फूंकी थी।

आपको बता दें कि पिछले साल 17 मई की शाम 7 बजे तक रीमा लागू 'नामकरण' की शूटिंग कर रही थीं। जब वो घर गईं तो उन्हें सीने में दर्द हुआ. रात 1 बजे उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में ले जाया गया। करीब 3.15 पर कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई थी।


 

Punjab Kesari