देर रात घर के बाहर रकुल की मस्ती, येलो कुर्ते में लगाया हुस्न का तड़का

10/22/2019 5:08:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग के कारण फैंस में बहुत जल्दी फेमस हो गईं। फिल्म में रकुल की सिर्फ एक्टिंग ही नही ब्लकि खूबसूरती ने भी बहुत कमाल किया। एक्ट्रेस की इस लाजवाब खूबसूरती के चलते इनके फैंस की संख्या दिन-ब-दिन इंक्रीज होती जा रही है। बीते सोमवार रकुल प्रीत को देर रात बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां उनकी येलो आउटफिट में खूबसूरती बेहद कमाल की लग रही है। 

PunjabKesari

इस दौरान एक्ट्रेस बांद्रा में रेस्टोरेंट के बाहर काफी एंजॉय करती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो रकूल ने येलो कलर का कुर्ता पहना हुआ है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही है। कुर्ते के साथ ब्लू जीन्स पहनी हुई है और हाथ में एक बैग कैरी किया हुआ है।

PunjabKesari

लुक को कम्पलीट करते हुए रकुल ने साफ्ट हेयर्स खुले छोड़े है, जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। इस लुक को कैरी करते हुए हसीना हुसन का तड़का लगा रही हैं।  

PunjabKesari

काम की बात करें रकुल प्रीत सिंह ने साल 2014 से बॉलीवुड फिल्म 'यारियां' में डेब्यू किया था, इसके बाद वो 'दे दे प्यार दे', 'अय्यारी' फिल्म में भी अहम किरदार में नजर आईं।

PunjabKesari

हिंदी के अलावा एक्ट्रेस तमिल और तेलगू फिल्मों के लिए भी जानी जाती हैं। इन दिनों रकुल कमल हासन के साथ एस शंकर की फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग कर रही हैं। 

PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News