चेहरे पर धब्बा आंख के बीच सूजन, डॉक्टर की एक गलती से धनुष की हीरोइन का हुआ बुरा हाल

4/19/2021 8:39:09 AM

मुंबई: धनुष और काजोल की फिल्म ‘वीआईपी 2’ में काम कर चुकी  एक्ट्रेस राइजा विल्सन अक्सर अपनी खूबसूरत की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन अब एक सर्जरी की वजह से उनके खूबसूरत चेहरे पर दाग पड़ गया है। दरअसल, टॉलीवुड राइजा विलसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि उनके चेहरे पर एक काला धब्बा पड़ गया है, साथ ही उनकी एक साइड की आंख के बीच सूजन भी है।  तस्वीर के साथ-साथ राइजा ने इस बात का भी खुलासा किया कि जिस डॉक्टर की वजह से यह सब हुआ, अब उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है।

PunjabKesari

तस्वीर के साथ रायजा ने लिखा- 'मैं एक साधारण से फेशियल ट्रीटमेंट के लिए डॉ. भैरवी के क्लिनिक पर गई थी। उन्होंने मुझे उस प्रक्रिया के लिए मजबूर किया जिसकी मुझे जरूरत नहीं थी और अब इसका नतीजा देख लीजिए। इतना होने के बावजूद उन्होंने मुझसे मिलने और बात करने से भी मना कर दिया है। उनके स्टाफ का कहना है कि वह शहर से बाहर हैं।'

PunjabKesari

रायजा ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा-'मेरा इनबॉक्स उन लोगों के मैसेजेस से भर गया है, जिन्होंने इसी डॉक्टर से मेरी वाली समस्या को झेला है।' 

PunjabKesari

रायजा के काम की बात करें तो 2017 में अपने करियर क शुरुआत की थी। वह पहली बार साउथ की सुपरहिट मूवी VIP-2 में एक छोटी सी भूमिका में नजर आई थीं। इस फिल्म में धनुष मुख्य भूमिका में नजर आए थे और रायजा ने काजोल के किरदार वसुंधरा परमेश्वर की पीए की भूमिका निभाई थी। 

PunjabKesari

राइजा तमिल बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं। शो में उनके बिहैव की बहुत तारीफ हुई थी।उन्हें निर्देशक एलन की फिल्म ‘प्यार प्रेमा काधाल’ में लीड रोल से पहचान मिली। इसमें दमदार अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू फीमेल साउथ का अवॉर्ड दिया गया।


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static