साउथ एक्ट्रेस राधिका कुमारस्वामी पर 75 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप, सीसीबी ने 4 घंटे की पूछताछ

1/10/2021 1:30:14 PM

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस राधिका कुमारस्वामी धोखाधड़ी करने के मामले को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। जिसके लिए सीसीबी (सेंट्रल क्राइम ब्यूरो) ने एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और राधिका से लगातार 4 घंटे पूछताछ की गई। एक्ट्रेस पर रियल एस्टेट कारोबारी से 75 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है।


रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था और 3 बजे राधिका ऑफिस से बाहर निकली थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने युवराज नाम के आदमी से 15 लाख रुपये लिए थे। ये पैसे उनसे एक ऐतिहासिक घटना पर बनने वाली के सिलसिले में के लिए थे। एक्ट्रेस ने युवराज को परिवारिक मित्र बताया है। राधिका ने अपने अकाउंट में 60 लाख रुपये ट्रांसफर होने से इंकार किया है। इसलिए राधिका से पूछताछ की गई है। राधिका कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं।


बता दें युवराज पर एक रियल एस्टेट कारोबारी पर चुनाव में टिकट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप है। युवराज को पुलिस ने बीते साल ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके पास से 26 लाख रुपये बरामद हुए थे। उस पर रियल एस्टेट कारोबारी से 10 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है।

Parminder Kaur