माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित हुईं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें शेयर कर लिखा ''सम्मान के लिए सभी

12/7/2019 10:42:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में यूनिसेफ के 'डैनी काये मानवतावादी पुरस्कार' से सम्मानित किया गया है। न्यू यॉर्क में कई बड़ी हस्तियों की मौजूदगी में एक्ट्रेस को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इसी साल जून में यूनिसेफ ने प्रियंका को इस अवार्ड से सम्मानित किए जाने की घोषणा की थी। माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होने के बाद प्रियंका चोपड़ा पहली इंडियन सेलेब्स बन गईं हैं।

PunjabKesari

अवॉर्ड से सम्मानित होने के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि समाज सेवा अब कोई दूसरा विकल्प नहीं है, यह जीवन का एक माध्यम बन गया है। 

PunjabKesari
इस इवेंट के दौरान प्रियंका की मां मधू भी शामिल थीं, जिसे अपनी बेटी की इस प्रसिद्धि पर पूरा गर्व था। अवार्ड से सम्मानित होने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की और लिखा, ''मां यह वही है जो आपने मुझे शुरू से सिखाया है। मुझे उम्मीद है कि मैने आपका गर्व बढ़ाया है।'' प्रियंका ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा, ''मां से गर्व की झप्पी मिलने से ज्यादा मुझे और कहीं से ज्यादा खुशी नहीं मिलती।

 

View this post on Instagram

To think that my career started nearly 20 years ago is surreal. I am honored and proud to be recognized tonight at the Marrakesh Film Festival. Thank you, truly, to everyone who came out to Jemaa el Fna square. #Gratitude. Thank you @melitatoscan @festivaldufilmdemarrakech ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसी के साथ एक्ट्रेस ने अवॉर्ड से सम्मानित होने की तस्वीरे शेयर करते हुए लिखा, ''आज माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होने पर में काफी गर्व महसूस कर रही हूं। इस सम्मान के लिए सभी का धन्यवाद''

PunjabKesari
बता दें एक्ट्रेस पिछले 15 सालों से बतौर गुडविल एंबेसडर के साथ जुड़ी हुई हैं।

PunjabKesari

'डैनी काये मानवतावादी पुरस्कार' अमेरिकन एक्टर, सिंगर और समाज सेवा में योगदान देने वालों डैनी केय के नाम पर दिया जाता है। डैनी केय यूनिसेफ के सबसे पहले मल्टी टैलेंटड एक्टर और सिंगर थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News