बॉयफ्रेंड संग एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने लिए सात फेरे, सामने आईं शादी की खूबसूरत तस्वीरें

5/31/2021 11:09:34 PM

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष बॉयफ्रेंड नितिन राजू के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। दोनों ने 30 मई को बेंगलुरू में शादी की है। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके अलावा प्रणिता ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है।


तस्वीरों में प्रणिता साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ज्वैलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप हार, और चूड़ियों से प्रणिता ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस के माथे का टीका उनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लगा रहा है। प्रणिता इस लुक में बेहद प्यारी लग रही है। वहीं नितिन भी दूल्हे के लुक में जच रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और कपल को शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।


प्रणिता ने अपने पोस्ट में लिखा- 'हमें आप सबको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने 30 मई को शादी कर ली। हम माफी चाहते हैं कि आपकी शादी की फाइनल डेट नहीं बताए क्योंकि आखिर तक हम खुद शादी की तारीख को लेकर श्योर नहीं थे। कोरोना महामारी के कारण स्थिति को देखते हुए समझ ही नहीं आ रहा था कि अभी शादी होगी या नहीं। 'प्लीज हमारी माफी स्वीकार करें क्योंकि हमारी शादी में हमारे प्रियजन शामिल होते तो बहुत अच्छा लगता। सबसे ज्यादा खुशी हमे ही होती। आप हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं। उम्मीद करते हैं कि जब हालात ठीक हो जाएंगे तो आप और हम साथ में सेलिब्रेट करेंगे। ढेर सारा प्यार- प्रणिता और नितिन।'


बता दें कोरोना की वजह से प्रणिता और नितिन की शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म हंगामा 2 में भी नजर आएंगी।

Content Writer

Parminder Kaur