फैजल सिद्दीकी के एसिड अटैक वाले टिकटॉक वीडियो को देख भड़की पूजा भट्ट, बोलीं- इस शख्स को...

5/19/2020 8:58:03 AM

मुंबई: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटाॅक बीते कुछ दिनों से काफी विवादों में हैं। वहीं हाल ही में इस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक वीडियो को लेकर काफी बबाल हो गया। फैजल सिद्दीकी नाम के एक टिकटॉक स्टार ने अपने अकाउंट से कुछ दिन पहले एक वीडियो अपलोड किया था, इस वीडियो के जरिए फैजल एसिड अटैक को प्रमोट किया है। फैजल के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट भड़क गई हैं।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर इस पर नाराजगी जाहिर की है। पूजा ने ट्वीट कर लिखा-'इस धरती पर लोगों के साथ क्या गलत है? यह बहुत खराब है। टिकटॉक इंडिया आप इस तरह के कंटेट की कैसे अनुमति दे सकते हैं। इस आदमी को काम पर लगाए जाने की जरूरत है। और जो महिला इस वीडियो में है, क्या आपको एहसास भी है कि इस तरह की वीडियो का हिस्सा बनकर आप कितना बड़ा नुकसान कर रही हैं?'

 

क्या है मामला

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं फैजल एक ऐसे लड़के की एक्टिंग कर रहे हैं जिसे प्यार में धोखा मिला है। वो लड़की से कहते हैं कि उसने उन्हें दूसरे लड़के के लिए छोड़ दिया। इसके बाद फैजल उस लड़की पर कुछ फेंकते हैं जिसे एसिड समझा जा रहा है। अगले ही सीन में मेकअप के साथ एक लड़की दिखती है जिसे देखने से लगता है कि एसिड की वजह से उसका चेहरा खराब हो गया है। इस वीडियो पर विवाद बढ़ने के बाज फैजल ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया है। फैजल के इस वीडियो को लेकर भाजपा के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को की जिसके बाद उन्होंने बताया कि वह इस मामले को पुलिस और टिकटॉक इंडिया तक लेकर जाएंगी। 

PunjabKesari

रेखा ने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्होंने महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर फैजल के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। इतना ही नहीं उन्होंने टिकटॉक इंडिया को भी पत्र लिखकर फैजल को अपने प्लेटफॉर्म से ब्लॉक करने के लिए कहा है। बता दें फैजल सिद्दीकी टीम नवाब के सदस्य और आमिर सिद्दीकी के भाई हैं। आमिर ने हाल ही में टिकटॉक वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने राय दी कि टिकटॉक यूट्यूब से बेहतर क्यों है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News