मीटू: पायल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखा पत्र, लगाई न्याय की गुहार

10/13/2020 12:19:41 PM

मुंबई. एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर मीटू का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस इस मामले में लगातार न्याय की मांग कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिख न्याय की गुहार लगाई है। एक्ट्रेस इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी से भी मदद की गुहार लगा चुकी है। पायल ने  मुंबई पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है।

PunjabKesari
पायल ने ट्विटर पर पत्र को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा-'आदरणीय महोदय, मैं पीड़िता हूं और मैंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी ने मुझे फिल्म उद्योग में काम देने के बहाने अपने घर पर बुलाया और उसके बाद उसने मेरे साथ जघन्य अपराध किया। मैंने 22/09/2020 को शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन अब तक जांच में कोई प्रगति नहीं हुई है।' एक्ट्रेस ने पत्र में आगे लिखा- 'आरोपी बेहद प्रभावशाली व्यक्ति है और इसलिए पुलिसकर्मी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं। अगर यह अपराध किसी गरीब व्यक्ति ने किया होता, तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाता। मैं न्याय पाने के लिए हाथ जोड़कर हर दरवाजा खटखटा रही हूं। आपसे अनुरोध है कि कृपया मेरे मामले में हस्तक्षेप करें और मुझे न्याय दिलाने में मेरी मदद करें।'

PunjabKesari
बता दें इससे पहले भी पायल पीएम मोदी, पीएमओ,गृह मंत्रालय,गृह मंत्री अमित शाह और महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग कर ट्वीट किया था और न्याय की गुहार लगाई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static