लिपस्टिक के साथ मिडिल फिंगर दिखा रहीं ये स्टार्स..क्यों!

7/6/2017 2:07:52 AM

मुंबईः सेंसर के बैन के बाद विवादों में फंसी लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की रिलीज़ का रास्ता तो अब साफ़ हो चुका है और फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में भी जुट गई है। इसी कड़ी में अजीबो-गरीब अभियान छेड़ा गया है।

फिल्म की चार एक्ट्रैसेस ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम की शुरुआत की है, जिसके अंतर्गत उन्होंने महिलाओं से अपील की है कि जिस तरह का उनकी फिल्म का पोस्टर है, उसी मुद्रा में फोटो क्लिक कर भेजें।

इस अभियान के तहत फिल्म से जुड़ी अभिनेत्रियों ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पेश की हैं, इन तस्वीरों में अभिनेत्रियों के हाथ में लिपस्टिक है जिसे इन्होंने अपनी उंगल से पकड़ा हुआ है। फिल्म की स्टार कास्ट ने इस अभियान को 'लिपस्टिक रिबेलियन' नाम दिया है और महिलाओं से अपील की है कि वो भी इसी अंदाज में अपनी तस्वीर खींचकर पोस्ट करें।

 

फिल्म की निर्देशक अंलकृता श्रीवास्तव और इसके निर्माताओं ने सेसंर बोर्ड से हरी झंडी हासिल करने के लिए काफी लंबी लड़ाई लड़ी है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 'असंस्कारी' बताया था और इसे रिलीज की इजाजत देने के लिए तैयार नहीं था। आखिरकार फिल्म के निर्माता 'द फिल्म सर्टिफिकेशन अपेलेट ट्रिब्यूनल' गए जिसने फिल्म के कुछ सीन कट करके इसे 'A' सर्टिफिकिट के साथ रिलीज करने की इजाजत दे दी।