निखिल से पहले गैंगरेप आरोपी कादर खान के प्यार में पागल थी नुसरत जहां,निकाह होते-होते रह गया

6/11/2021 1:01:22 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां पने राजनीति दांव पेंच और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इन दिनों नुसरत जहां आज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। नुसरत जहां ने साल 2019 में निखिल जैन संग शादी रचाई थी। शादी के बाद जब नुसरत मांग में सिंदूर और साड़ी पहने सांसद में आई थीं तो लोग दंग रह गए थे। इतना ही नहीं नुसरत जहां के खिलाफ फतवे तक जारी कर दिए गए थे। लेकिन आज नुसरत जहां ने खुलासा किया कि वो पति निखिल के साथ नहीं रह रही हैं और उनकी शादी भारत में मान्य नहीं हैं।

PunjabKesari

लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर यूं चर्चा में आईं हो। निखिल जैन से पहले नुसरत का नाम रेप आरोपी से जुड़ चुकी है। ये मामला साल 2012 का है। 

PunjabKesari

दरअसल,फरवरी 2012, में पार्क स्ट्रीट पर एक चलती कार में एक एंग्लो-इंडियन महिला के साथ गैंग रेप किया गया था। इसके आरोप में कादर खान समेत पांच लोगों को आरोपी बनाया गया था। सभी ये बात जानकर हैरान रह गए थे कि नुसरत जहां कादर खान की गर्लफ्रेंड थीं। सिर्फ यही नहीं कहा जाता है नुसरत 2012 में अपने बाॅयफ्रेंड से निकाह करने वाली थीं। उन्होंने पुलिस से पूछताछ के दौरान बताया था कि घटना के बाद वो कादर खान से नहीं मिली थीं, जबकि पुलिस को जांच में मालूम पड़ा था कि दोनों ने मुंबई में एक कमरा बुक किया था। इसके बाद नुसरत कोलकाता लौट आई थीं और कादर खान पटना चले गए थे।

PunjabKesari

दोनों का रिश्ता वहीं खत्म हो गया।इस खुलासे के बाद से ये मांग चल रही थी कि नुसरत को दोषी को पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया जाए लेकिन बंगाल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया। पुलिस का ये फैसला बहुत सारे लोगों के लिए आश्चर्य की तरह सामने आया। इस पूरे घटनाक्रम पर नुसरत जहां ने एक इंटरव्यू में अपनी आपबीती सुनाई थी। नुसरत ने मामले को जीवन का सबसे बुरा दौर बताते हुए कहा था कि उन्हें उस वक्त ऐसा लग रहा था जैसे उनका मानसिक बलात्कार हो रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि नुसरत जहां ने साल 2010 में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसी साल वह फेयर वन मिस कोलकाता बनी थीं। मॉडलिंग से करियर शुरू करने वालीं नुसरत ने देश के सर्वोच्च संस्था संसद तक में अपनी खास जगह बना ली है। 2011 में नुसरत जहां को उनकी पहली फिल्म बंगाली 'शोत्रु' मिली। पहली फिल्म के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था। इस ऑडिशन में उनके साथ 50 और लड़कियां थीं। हालांकि सबको पीछे छोड़ते हुए नुसरत जहां ने सुपरस्टार जीत के अपोजिट काम हासिल किया था।

PunjabKesari

कहा जाता है नुसरत जहां की लोकप्रियता देख कर ही सीएम ममता बनर्जी ने एक्ट्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कहा था। इसके बाद नुसरत ने भी चुनाव लड़ा और ना सिर्फ लड़ा बल्कि जीत हासिल कर सांसद में पहुंच गईं। नुसरत ने साढ़े तीन लाख से ज्यादा वोटों से उन्हें हराया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static