भागलपुर से कांग्रेस विधायक हैं नेहा शर्मा के पिता, बेटी संग निकाली ताबड़तोड़ रैलियां, क्‍या इस बार बंधेगा जीत का सेहरा

11/10/2020 11:29:57 AM

मुंबई: बिहार विधानसभा की की 243 विधानसभा सीटों पर हुए चुनावों के लिए मतगणना शुरू हो गई है। वहीं बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर यंग‍िस्‍तान और तुम ब‍िन जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकीं बोल्ड एक्ट्रेस नेहा शर्मा काफी चर्चा में हैं।

नेहा शर्मा खुद चुनाव मैदान में नहीं हैं लेकिन भागलपुर की जनता के बीच कांग्रेस पार्टी को जीताने के लिए उन्‍होंने बहुत मेहनत की है।

उन्‍होंने भागलपुर में कई रोड शो किए और वोट मांगे। दरअसल, नेहा के पिता  अज‍ित शर्मा ब‍िहार के भागलपुर से कांग्रेस पार्टी के व‍िधायक हैं। इस बार भी बिहार की भागलपुर विधानसभा सीट से अजित शर्मा कांग्रेस पार्टी के उम्‍मीदवार हैं। चुनावी माहौल में वह अपने पिता का साथ देती हुई नजर आईं। कांग्रेस प्रत्याशी अजित शर्मा के लिए नेहा ने जो रोड शो किए उसमें भारी भीड़ देखने को मिली।  

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में 243 सीटों पर हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आज जारी होने वाले हैं। सुबह 8 बजे मतगणना के बाद रुझान आने शुरू हो गए हैं। खासबात ये है कि भागलपुर से कांग्रेस प्रत्‍याशी अजित शर्मा आगे चल रहे हैं और उम्‍मीद है कि वह एक बार फ‍िर विधायक बनेंगे। 

नेहा शर्मा के करियर की बात करें तो उन्होंने 2007 में तेलुगू फिल्म 'चिरुता' से फिल्मों करियर की शुरुआत की।

नेहा ने बॉलीवुड में फिल्म क्रुक से डेब्‍यू क‍िया था ज‍िसके बाद वो क्‍या सुपर कूल हैं हम, जयंतीभाई की लवस्‍टोरी, यमला पगला दीवाना 2, यंग‍िस्‍तान और तुम ब‍िन जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आईं।वहीं नेहा की बहन आयशा शर्मा भी एक्ट्रेस हैं। आयशा ने जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते से उन्‍होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 
 

Smita Sharma