साउथ एक्ट्रेस नेहा सक्सेना ने फिल्ममेकर पर लगाए गंभीर आरोप,कहा-''पहले फिजिकल असॉल्ट और अब मिल रही हैं धमकियां''

10/2/2021 10:04:35 AM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस नेहा सक्सेना की लाइफ में फिलहाल काफी उथल-पुथल चल रही है।नेहा सक्सेना ने हाल ही में एक मलयाली फिल्ममेकर पर बेहद गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद वह सुर्खियों में हैं। नेहा सक्सेना ने तमिल फिल्म के सेट पर अपने साथ बदसलूकी होने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने खुद के साथ फिजिकल असॉल्ट की गंभीर बात का भी खुलासा किया।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने कहा कि तमिल फिल्म के सेट पर उनपर फिजिकल असॉल्ट हुआ और फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें धमकी भी दी। उन्होंने इस मामले को लेकर बैंगलुरु पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि एक मलयाली फिल्ममेकर की फिल्म के सेट पर उनके साथ बदसलूकी हुई है और उन्हें धमकियां दी गई हैं।

PunjabKesari

इस बारे में बात करते हुए नेहा सक्सेना ने कहा- शूटिंग के पहले दिन से ही मुझे चीजें कुछ अजीब लग रही थीं क्योंकि सेट पर कई ऐसी गतिविधियां हो रही थीं जो वहां नहीं होनी चाहिए थी। स्क्रिप्ट भी पूरी तरह से ठीक नहीं थी। साथ ही शूटिंग के दौरान मेरे कैरेक्टर को जैसा दिखाया जा रहा था वो कुछ अलग ही था। फिर  डायरेक्टर ने मुझे डराते हुए कहा कि प्रोड्यूसन के माफिया के साथ कनेक्शन हैं और उनके अपने कसीनो में उन्होंने टॉर्चर रूम भी बनाया हुआ है। जहां वो मुझे टॉर्चर कर सकते हैं, रेप कर सकते हैं, यहां तक की मुझे गोली भी मार सकते हैं।

PunjabKesari

दूसरी घटना पर बात करते हुए नेहा ने कहा- '19 सितंबर को मैं और मेरे सहयोगी डिनर के लिए गए थे। इसी होटल में हमारे रुकने का इंतजाम किया गया था। इसी बीच होटल का मालिक मेरे पास आया और मुझे अपने और अपने साथियों के साथ रात बिताने का ऑफर दिया। इस बात पर मुझे काफी गुस्सा आया और मैंने ये बात डायरेक्टर को बताई। इसका विरोध करने के बजाय डायरेक्टर ने उसी के पक्ष में बात की। इसके बाद मुझे आधी रात के वक्त ब्लैंक कॉल्स आने लगे। कई बार मेरा दरवाजा खटखटाया जाता था।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Saxena (@nehasaxenaofficial)

 

शूटिंग के आखिरी दिन डायरेक्टर का बेटा जोकि फिल्म का मेन लीड एक्टर भी है, उसने मेरा गला दबाया और सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया हालांकि नेहा ने साफ किया कि मेरे एक दशक के करियर में ये एक अकेली बुरी घटना है लेकिन इस घटना के बाद से सिनेमा जगत में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं।' बता दें नेहा सक्सेना साउथ इंडस्ट्री जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें 'कसाबा' और 'सखविंते प्रियसखी' ऐसी शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News