उत्तराखंड में नीना गुप्ता ने ली कोविड 19 की दूसरी डोज, वीडियो शेयर कर किया डॉक्टर्स और नर्स का शुक्रिया

4/18/2021 9:12:34 AM

मुंबई: कोरोना का कहर देश में बढ़ता ही जा रहा है। बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर इसकी मार देखने को मिल रही है। ऐसे में कोरोना के कहर को कम करने के लिए देशभर में टीकाकरण का काम भी जारी है। पिछले दिनों कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं कुछ स्टार्स ने अब वैक्सीन की दूसरी डोज भी लेनी शुरु कर दी है। हाल ही में दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कोरोना की दूसरी डोज ली। कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेते का वीडियो नीना गुप्ता ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है।

PunjabKesari

वीडियो में नीना अस्पताल के स्टाफ से टीका लगवाती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए नीना ने कैप्शन में लिखा -'बहुत विनम्र और सहायक डॉक्टरों और नर्सों के साथ अद्भुत साफ और स्वच्छ चिकित्सा केंद्र के लिए उत्तराखंड का शुक्रिया। ' बता दें कि नीना महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से अपने होम टॉउन गढ़ मुक्तेश्वर चली गई हैं। वहीं उन्होंने वैक्सीन की दूसरी डोज भी ली है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म  'गुडबाय' की टीम में शामिल हुई हैं,जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू की गई थी। फिल्म में एक्ट्रेस बिग बी की पत्नी के रोल में नर आएंगी। नीना की बिग बी के साथ यह पहली फिल्म है। 'गुडबाय में नीना और बिग बी के अलावा साउथ मूवीज़ की सेंसेशन रश्मिका मंदाना हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News