Weeding Pictures:माता की चौकी फेम मुस्कान ने लिए हंसिका मोटवानी के भाई संग सात फेरे, ''वीरे'' की वेडिंग में बाराती बन जमकर नाचीं एक्ट्रेस

3/23/2021 11:34:00 AM

मुंबई: 'माता की चौकी' फेम मुस्कान नैंसी ने हाल ही में बाॅयफ्रेंड प्रशांत मोटवानी संग शादी के बंधन में बंधी। प्रशांत मोटवानी बाॅलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के भाई हैं। मुस्कान और प्रशांत ने 21 मार्च को सात फेरे लिए। कपल की शादी की रस्में जयपुर में हुईं।

जहां परिवार और करीबी दोस्त ही मौजूद रहे। हंसिका मोटवानी के भाई की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। शादी के आउटफिट में मुस्कान और प्रशांत दोनों ही स्टनिंग लग रहे थे।

मुस्कान नैंसी ने मरून कलर का लहंगा पहना था। साथ ही हैवी ज्वैलरी कैरी की।

वहीं प्रशांत भी मरून रंग की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

वहीं भाई की शादी में हंसिका मोटवानी भी शानदार अंदाज नजर आईं। हंसिका कभी भाई संग तस्वीरें क्लिक करवाती दिख रही हैं तो कभी बाराती बन जमकर नाच रही हैं।

लुक की बात करें तो हंसिका गोल्डन कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। मुस्कान और प्रशांत  की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।


मुस्कान और प्रशांत पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी की रस्में बेहद आलीशान अंदाज में हुईं। साल 2020 में मुस्कान और प्रशांत की रोका सेरेमनी का आयोजन हुआ था।

कपल की शादी की तैयारियां दो दिन पहले ही शुरू हो गई थीं। फंक्शन में मुस्कान की दोस्त श्रद्धा आर्या, हुनर हेल और दिव्यज्योति शर्मा पहुंचे थे। इसके अलावा मेहंदी, हल्दी, संगीत और सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। 

बता दें कि हंसिका की भाभी मुस्कान खुद भी एक एक्ट्रेस हैं। वह सीरियल 'माता की चौकी','थोड़ी खुशी थोड़ा गम' और 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma