सांसद नुसरत जहां का विवादित बयान-'बंगाल में BJP के आते ही मुस्लिमों की उल्टी गिनती शुरु'

2/17/2021 3:35:54 PM

मुंबई: इस साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावों से पहले राजनीतिक पार्टियां को एक दूसरे को घेरने में लगी हुई है। हाल ही में बंगाल के बसीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने दावा किया कि भाजपा कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक है ।वह सिर्फ हिंदू और मुसलमान के बीच में दंगा कराती है।

PunjabKesari

पश्चिम बंगाल के अल्‍पसंख्‍यकों को डर सता रहा है कि अगर यहां बीजेपी की सरकार बनी तो उनकी उल्‍टी गिनती शुरू हो जाएगी। नुसरत जहां बीते दिनों इंडिया टुडे कॉन्‍क्‍लेव ईस्‍ट में शिरकत करने पहुंची थीं।  

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने बीजेपी महिला मोर्चा की अध्‍यक्ष अग्निमित्रा पॉल के उस बयान से असहमति जताई जिसमें उन्‍होंने कहा था कि मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल के मुसलमानों के लिए कुछ भी नहीं किया। पॉल ने यह भी कहा कि जय श्रीराम कोई राजनीतिक नारा नहीं है। अगर ममता बनर्जी हिंदू हैं तो उन्‍हें जय श्रीराम कहने में क्‍या समस्‍या है। 

PunjabKesari

उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में मां दुर्गा सशक्तिकरण का प्रतीक हैं। नुसरत ने कहा कि राजनीति उनके लिए गेमचेंजर है। राजनीति उनके लिए कई क्षेत्रों में कई तरह की जागरूकता लाने का एक माध्‍यम है। वह अमीरों और गरीबों के बीच की खाई पाटना चाहती हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले नुसरत जहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जन्म जयंती पर हुए कार्यक्रम ने श्री राम के नारे लगने पर भड़की थीं। नुसरत जहां ने ट्वीट कर लिखा था-'राम का नाम गले लगाके बोले ना कि गला दबाके। स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित सरकारी समारोह में राजनीतिक और धार्मिक नारेबाजी की सख्ती से आलोचना करती हूं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News