ससुराल वालों संग मोहिना ने सेलिब्रेट की पहली दिवाली, तस्वीरों में रॉयल बहू की तरह सजी दिखी एक्ट्रेस

10/30/2019 12:24:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शादी के बाद ससुराल में पहला त्योहार हर लड़की की जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण होता है। त्योहारों पर घर की बहू को खास अहमीयत दी जाती है। अगर बात करें दिवाली की तो इस दिन घर में नई बहू का बहुत अहम रोल होता है। कुछ ऐसे ही यह त्योहार टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की जिंदगी में खास अहमीयत लेकर आया। बता दें शादी के बाद मोहिना कुमारी की यह पहली दिवाली थी और इस खास दिन पर मोहिना ने लॉ-फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर जीवन में खुशियों के रंग भरे। 


 
दिवाली के दूसरे दिन मोहिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी लॉ-फैमिली के साथ दिवाली की तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो अपने पति सुयेश और सासुरालियों के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर रही हैं।

तस्वीरें शेयर कर मोहिना ने लिखा, ''शादी के बाद, पहली दिवाली एक-साथ।''

इस दौरान मोहिना ब्लू और ओरेंज कलर के पहनावे में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं उनके पति सुयेश ओरेंज कलर के कुरते में उनके साथ नजर आ रहे हैं।

शादी की बात करें तो मोहिना ने इसी साल पति सुयेश रावत के साथ 14 अक्टूबर को शादी रचाई। शादी में मोहिना राजपुताना अवतार सजी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

शादी में उनकी राजपुताना पोशाक के साथ जड़ाऊ ज्वेलरी ने सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया।

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया, रावत फैमिली में नई बहू के रूप में शामिल होने के बाद वो अपना एक्टिंग करियर छोड़ देंगी।

Smita Sharma