एक्ट्रेस और TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, ''फर्जी टीकाकरण कैंप'' में लगवाईं थी वैक्सीन

6/26/2021 3:02:04 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 'फर्जी' टीकाकरण कैम्प का शिकार हो गईं हैं। शनिवार को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई,जिसके बाद उनके घर पर डॉक्टर को बुलाया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक मिमी चक्रवर्ती को पेट में तेज दर्द और अत्याधिक पसीना बहने समेत उन्हें स्वास्थय से जुड़ी कुछ परेशानियां हो रही हैं। एक्ट्रेस को हाॅस्पिटल में भर्ती होने की सलाह दी जा रही है लेकिन उन्होंने घर में ही उपचार कराने की बात कही।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि मिमी पहले ही स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हैं हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या संभावित एंटीबैक्टीरियल इंजेक्शन के चलते उन्हें कोई विपरीत दुष्प्रभाव हो रहे हैं।

टीएमसी सांसद ने चार दिन पहले शहर के कस्बा इलाके में आयोजित एक कैम्प में वैक्सीन लगवाई थी। टीका लगवाने के बाद ही उन्हें धांधली का शक हुआ और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। मामले की जांच शुरू हुई और यह एक बड़े वैक्सीन घोटाले के रूप में सामने आया।

बता दें कि कोलकाता में कुछ समय से 'फर्जी वैक्सीन कैम्प' का मामला सामने आया है। यहां देबांजन देव नाम के एक शख्स ने खुद को आईएएस अधिकारी बताकर दो वैक्सीन कैम्प आयोजित किए थे, इस दौरान इस कैंप में टीएमसी सांसद समेत करीब दो हजार लोगों ने टीका लगवाया था। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने कई वैक्सीन की जगह पर इस्तेमाल किए जा रहे वायल पर लगे एक एंटीबायोटिक इंजेक्शन के फर्जी लेबल बरामद किए थे। 

Content Writer

Smita Sharma