मिया खलीफा का हॉट अवतार देख , लोगो के छूटे पसीने

11/23/2022 1:09:02 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  मिया खलिफा अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट्स को अपने चाहने वालों के साथ साझा करती रहती हैं। उन्होनें हाल ही अपनी कुछ तस्वीरें शेेयर की हैं जिसमें उनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। कई लोग तो उन्हें इन फोटोज में पहचान ही नहीं पा रहे है। पोर्न इंडस्ट्री में सबके होश उड़ाने के बाद मिया ने इसको अलविदा कह दिया है। लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या  में कोई कमी देखने को नहीं मिली है।

उनके हर पोस्ट का लोग बेसब्री से इंतजार करते है और अपना खूब सारा अटेंशन देते है।  एक्ट्रेस मिया खलिफा  ने कल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें और विडियो शेयर की ।  जिनमें उनको पहचान पाना काफी मुश्किल है। इन फोटोज में मिया का पुराना अवतार देखने को मिल रहा है। मिया की पोस्ट पर उनके फेंस कमेंट्स करके अपना प्यार दिखा रहे है।

एक तस्वीर में मिया चेक शर्ट में कैप पहने नजर आ रहीं है। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ,"काली ने कहा कि छोटी बूटी भी मायने रखती है और वह नियम बनाती है"। मिया की इन फोटोज को लोग  खूब पसंद कर रहे है और ढ़ेर सारे कमेंट्स कर रहे है। आपको बता दें कि पोर्न इंडस्ट्री में मिया ने महज 21 साल की उम्र में कदम रखा, जिसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई ।

गौरतलब हेै कि मिया अब पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी है। उनका कहना है कि इस इंडस्ट्री में आना बेहद गलत फैसला था।  इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी मिया अपने फेंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई है और अपनी नई - नई पोस्ट शेयर करती रहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News