आपने देखीं है देवरानी और जेठानी की ये जिम आउट फिट वाली तस्वीरें

10/17/2019 2:00:54 PM

बॉलीवुड तडका टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को अक्सर उनके स्किन फिट आउटफिट में जिम के बाहर स्पॉट होते देखा जाता है। इस स्टाइल से वो अपनी फिटनेस फिगर को फ्लांट करती हुईं फैंस को दीवाना बनाती हैं। इसी के साथ कई बार उनकी एक्स देवरानी सीमा खान को भी उनके साथ जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में जिम के बाहर कैजुअल वियर में दोनों का स्टनिंग लुक देखने को मिला। जिसमें दोनों की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

लुक की बात करें तो इस दौरान 'दबंग' एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर ब्लैक स्किन फिट आउटफिट में कूल नजर आई। मलाइका ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ कट्स वाली ब्लैक जॉगिंग वियर की हुई है।

इन कैजुअल वियर में नो मेकअप लुक के साथ बालों की हाई चोटी बनाई हुई है। कैजुअल लुक में ब्लैक गॉगल्स मलाइका अरोड़ा को खूब भा रहे हैं।

दूसरी ओर मलाइका की एक्स देवरानी सीमा खान भी ग्रीन टी-शर्ट एंड ब्लैक जॉगिंग में अपना कमाल दिखा रही हैं।

इस लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने ओपन हेयर्स में चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉगल्स लगाए हुए है और साथ ही एक ब्लू पर्स कैरी किया हुआ है।

इस दौरान दोनों देवरानी- जेठानी अपने-अपने लुक में एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं।

बता दें सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नि हैं सीमा खान और सोहेल के बडे भाई अरबाज खान की पत्नी रह चुकी है मलाइका। हालांकि, अरबाज खान से तलाक लेने के बावजूद भी सीमा खान और मलाइका अरोड़ा के बीच अटूट रिश्ता है।  

Smita Sharma