आपने देखीं है देवरानी और जेठानी की ये जिम आउट फिट वाली तस्वीरें

10/17/2019 2:00:54 PM

बॉलीवुड तडका टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को अक्सर उनके स्किन फिट आउटफिट में जिम के बाहर स्पॉट होते देखा जाता है। इस स्टाइल से वो अपनी फिटनेस फिगर को फ्लांट करती हुईं फैंस को दीवाना बनाती हैं। इसी के साथ कई बार उनकी एक्स देवरानी सीमा खान को भी उनके साथ जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में जिम के बाहर कैजुअल वियर में दोनों का स्टनिंग लुक देखने को मिला। जिसमें दोनों की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो इस दौरान 'दबंग' एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर ब्लैक स्किन फिट आउटफिट में कूल नजर आई। मलाइका ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ कट्स वाली ब्लैक जॉगिंग वियर की हुई है।

PunjabKesari

इन कैजुअल वियर में नो मेकअप लुक के साथ बालों की हाई चोटी बनाई हुई है। कैजुअल लुक में ब्लैक गॉगल्स मलाइका अरोड़ा को खूब भा रहे हैं।

PunjabKesari

दूसरी ओर मलाइका की एक्स देवरानी सीमा खान भी ग्रीन टी-शर्ट एंड ब्लैक जॉगिंग में अपना कमाल दिखा रही हैं।

PunjabKesari

इस लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने ओपन हेयर्स में चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉगल्स लगाए हुए है और साथ ही एक ब्लू पर्स कैरी किया हुआ है।

PunjabKesari

इस दौरान दोनों देवरानी- जेठानी अपने-अपने लुक में एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं।

PunjabKesari

बता दें सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नि हैं सीमा खान और सोहेल के बडे भाई अरबाज खान की पत्नी रह चुकी है मलाइका। हालांकि, अरबाज खान से तलाक लेने के बावजूद भी सीमा खान और मलाइका अरोड़ा के बीच अटूट रिश्ता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News