अक्षय कुमार संग ''हाउसफूल 4'' की प्रमोशन में जुटीं कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा

10/19/2019 12:47:41 PM

xबॉलीवुड तड़का टीम. दिवाली पर 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली 'हाउसफुल 4' की प्रमोशन बहुत ही जबरदस्त तरीके से की जा रही है। पहले फिल्म की स्टार कास्ट ने मुंबई से दिल्ली तक स्पेशल ट्रेन में सफर कर फिल्म को प्रमोट किया। इंटरनेट पर प्रमोशन की तस्वीरों ने धूम मचा रखी है। एक्ट्रेस कृति खरबंदा से लेकर कृति सेनन और पूजा हेगड़े प्रमोशन के दौरान अपने हुस्न का जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। 


हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म के लेटेस्ट प्रमोशन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिन्में तीनों एक्ट्रेस संग फिल्म के मेन किरदार अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीरों में स्टार अक्षय कुमार ब्लैक जैकेट और रेड ट्राउजर में गॉग्लस और सिर पर कैप लगाए हीरोइनों के साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

 
एक्ट्रेसेस की बात करें तो अदाकारा कृति सेनन इस दौरान रंग-बिरंगी लॉन्ग ड्रेस में ओपन हेयर्स और ब्लैक गॉग्लस लगाए लाजवाब लग रही हैं।


साथ खडीं पूजा हेगड़े भी आरेंज शार्ट ड्रेस में कृति सेनन को अपने लुक में टक्कर दे रही हैं। चेहरे पर काला चश्मा और खुले बाल उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं। 


वहीं, एक्ट्रेस कृति खरबंदा भी व्हाइट और न्यूड कलर के शार्ट में कमाल लग रही हैं। ब्राउन कलर के खुले बाल ट्रांसपेरेंट गॉग्लस में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। 
फिल्म की बात करें तो फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही हैं। जिसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा है।   

Smita Sharma