अक्षय कुमार संग ''हाउसफूल 4'' की प्रमोशन में जुटीं कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा

10/19/2019 12:47:41 PM

xबॉलीवुड तड़का टीम. दिवाली पर 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली 'हाउसफुल 4' की प्रमोशन बहुत ही जबरदस्त तरीके से की जा रही है। पहले फिल्म की स्टार कास्ट ने मुंबई से दिल्ली तक स्पेशल ट्रेन में सफर कर फिल्म को प्रमोट किया। इंटरनेट पर प्रमोशन की तस्वीरों ने धूम मचा रखी है। एक्ट्रेस कृति खरबंदा से लेकर कृति सेनन और पूजा हेगड़े प्रमोशन के दौरान अपने हुस्न का जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म के लेटेस्ट प्रमोशन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिन्में तीनों एक्ट्रेस संग फिल्म के मेन किरदार अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीरों में स्टार अक्षय कुमार ब्लैक जैकेट और रेड ट्राउजर में गॉग्लस और सिर पर कैप लगाए हीरोइनों के साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

 PunjabKesari
एक्ट्रेसेस की बात करें तो अदाकारा कृति सेनन इस दौरान रंग-बिरंगी लॉन्ग ड्रेस में ओपन हेयर्स और ब्लैक गॉग्लस लगाए लाजवाब लग रही हैं।

PunjabKesari
साथ खडीं पूजा हेगड़े भी आरेंज शार्ट ड्रेस में कृति सेनन को अपने लुक में टक्कर दे रही हैं। चेहरे पर काला चश्मा और खुले बाल उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं। 

PunjabKesari
वहीं, एक्ट्रेस कृति खरबंदा भी व्हाइट और न्यूड कलर के शार्ट में कमाल लग रही हैं। ब्राउन कलर के खुले बाल ट्रांसपेरेंट गॉग्लस में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। PunjabKesari
फिल्म की बात करें तो फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही हैं। जिसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News