एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने ''बिग बॉस'' में खोले पर्सनल राज, बॉयफ्रेंड ने कर दिया था बाथरूम में बंद

10/5/2019 2:28:00 PM

बॉलीवुड तडका टीम. एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने शुक्रवार रात बिग बॉस 13 में अपनी पर्सनल लाइफ शेयर की। इसके बाद से वो काफी सुर्खियों में हैं।

शो के एक सेगमैंट में कोइना मित्रा अपने साथी हाउसमेट्स के साथ बातें कर रही थी कि उनमे से एक ने उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा कि उसने कभी किसी के साथ डेटिंग की है?  कोइना ने कहा कि वो अभी किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रही और फिर अपने तुर्की के एक्स बॉयफ्रेंड जिसे उसने 'पजेसिव' कह कर बताया, लेकिन कोइना ने उसका नाम नहीं बताया।

कोईना ने कहा कि जब वो मुंबई में थी तो उसने उसे अपने अपार्टमैंट के बाथरूम में बंद कर दिया था क्योंकि वो नहीं चाहता था कि मैं काम करूं।

  

कोइना ने अपने उलझे हुए रिश्ते के बारे में हाउसमेट्स को बताया कि उसके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उसे जोर देकर कहा कि वो उसके मां बाप को तुर्की में मिले। जब एक बार मैने उनसे पूछा कि वो शादी के बाद तुरकी में रहकर क्या करेंगे, तो उसने बोला कि कोइना मैं तुम्हें तुर्की छोडने से रोकने के लिए तुम्हारा पासपोर्ट जला दूंगा। कोइना मित्रा ने बताया कि पांच साल बाद उनका ब्रेकअप हो गया और पिछले तीन सालों से किसी को डेट करने की उसकी हिम्मत नही हुई।


काम की बात करें तो कोइना मित्रा ने 'एक खिलाडी एक हसीना', 'अपना सपना मनी मनी' फिल्मों में अहम किरदार निभाया है। वो 'मुसाफिर' के फेमस सान्ग 'ओ साकी साकी' के लिए जानी जाती है। इस साल कोइना मित्रा ने टेलीविजन सेलिब्रेटी रश्मी देसाई, देवोलीना भट्टचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, महिरा शर्मा, दलजीत कौर और आरती सिंह के साथ 'बिग बॉस 13' में डेब्यू किया है।
 

Smita Sharma