एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने ''बिग बॉस'' में खोले पर्सनल राज, बॉयफ्रेंड ने कर दिया था बाथरूम में बंद

10/5/2019 2:28:00 PM

बॉलीवुड तडका टीम. एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने शुक्रवार रात बिग बॉस 13 में अपनी पर्सनल लाइफ शेयर की। इसके बाद से वो काफी सुर्खियों में हैं।

PunjabKesari

शो के एक सेगमैंट में कोइना मित्रा अपने साथी हाउसमेट्स के साथ बातें कर रही थी कि उनमे से एक ने उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा कि उसने कभी किसी के साथ डेटिंग की है?  कोइना ने कहा कि वो अभी किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रही और फिर अपने तुर्की के एक्स बॉयफ्रेंड जिसे उसने 'पजेसिव' कह कर बताया, लेकिन कोइना ने उसका नाम नहीं बताया।

PunjabKesari

कोईना ने कहा कि जब वो मुंबई में थी तो उसने उसे अपने अपार्टमैंट के बाथरूम में बंद कर दिया था क्योंकि वो नहीं चाहता था कि मैं काम करूं।

  PunjabKesari

कोइना ने अपने उलझे हुए रिश्ते के बारे में हाउसमेट्स को बताया कि उसके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उसे जोर देकर कहा कि वो उसके मां बाप को तुर्की में मिले। जब एक बार मैने उनसे पूछा कि वो शादी के बाद तुरकी में रहकर क्या करेंगे, तो उसने बोला कि कोइना मैं तुम्हें तुर्की छोडने से रोकने के लिए तुम्हारा पासपोर्ट जला दूंगा। कोइना मित्रा ने बताया कि पांच साल बाद उनका ब्रेकअप हो गया और पिछले तीन सालों से किसी को डेट करने की उसकी हिम्मत नही हुई।

PunjabKesari


काम की बात करें तो कोइना मित्रा ने 'एक खिलाडी एक हसीना', 'अपना सपना मनी मनी' फिल्मों में अहम किरदार निभाया है। वो 'मुसाफिर' के फेमस सान्ग 'ओ साकी साकी' के लिए जानी जाती है। इस साल कोइना मित्रा ने टेलीविजन सेलिब्रेटी रश्मी देसाई, देवोलीना भट्टचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, महिरा शर्मा, दलजीत कौर और आरती सिंह के साथ 'बिग बॉस 13' में डेब्यू किया है।
 


Smita Sharma


Related News